HimachalUna

मां-बेटी ने मिलकर मासूम शख्स से ठगे 4 लाख रुपये

nn

ऊना। सदर थाना के तहत बसोली के एक व्यक्ति से 4 लाख रुपये की ठगी का मामला सामने आया है। जहां कनाडा भेजने के नाम पर नकली एजेंट बनकर मां-बेटी ने व्यक्ति के हाथ में नकली वीजा थमा दिया और उससे 4 लाख रुपये लूट लिए।

loading...

बता दें कि पीड़ित राजकुमार ने पंजाब के भरतगढ़ की ऐजेंट मां-बेटी के खिलाफ नकली वीजा देने की शिकायत दर्ज करवाई है। पुलिस को दी शिकायत में पीड़ित ने बताया कि वह प्राइवेट स्कूल में कंप्यूटर टीचर है और भरतगढ़ की एजेंट ने उसे कनाडा में सेटल होने का लालच देते हुए 4 लाख रुपये की मांग की।

इस दौरान एजेंट मां-बेटी ने राजकुमार से पहले 1 लाख रुपये उनके बैंक खाते में जमा करवाने को कहा और बाकि पैसे एजेंट ने वीजा आने के बाद देने की बात कही। राज कुमार ने बताया कि इसके कुछ समय बाद एजेंट का फोन आया कि वीजा आ गया है और बाकी की राशि 3 लाख रुपये जमा करवा दें। इस पर उसने वीजा लेकर तीन लाख रुपये जमा करवा दिए।

पीड़ित व्यक्ति ने बताया कि जब उसने वीजा की जांच कराई तो पता चला की वीजा नकली है। पीड़ित ने बताया कि जब उसने एजेंट मां-बेटी से इस बारे में बात की तो उन्होंने पैसे वापस देने बात कही लेकिन आज दिन तक कोई पैसे नहीं लौटाए। जिसके बाद राजकुमार ने ऊना थाना में दोनों एजेंट मां और बेटी के खिलाफ शिकायत दर्ज करवा दी। मामले पर एसपी दिवाकर शर्मा ने बताया कि पुलिस ने शिकायत दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

[Total: 0    Average: 0/5]

Leave a Reply