Jobs

मात्र 66 रुपए में करें Online Business

online-business
nn

नई दिल्लीः अगर आप बिजनेस शुरू करना चाहते हैं तो यह खबर आपके काम की है। आप 1 डॉलर (66 रुपए) में एक ऑनलाइन दुकान यानी स्टोर खोल सकते हैं। सिंगापुर की एक ई-कॉमर्स कंपनी शॉपमैटिक ने यह खास ऑफर पेश किया है। शॉपमैटिक भारतीय कारोबारियों को बिजनेस करने का बड़ा मौका देने जा रही है।

कारोबारियों को मिलेंगी ये सर्विसेस 

अपने इन्सपायरिंग एंटरप्रेन्योरशिप प्रोग्राम के तहत ई-कॉमर्स कंपनी एक ऑनलाइन स्टोर तैयार करने के लिए अपने टूल्स देने, उनकी इन्वेंट्री के प्रबंधन, ऑर्डर्स लेने और पूरे करने, प्रोसेस करने और कस्टमर्स से पेमेंट स्वीकार करने जैसी सर्विसेस देने की पेशकश कर रही है।

3 महीने बाद आएगा 1320 रुपए का खर्च 

कंपनी की तरफ से यह पेशकश देश में नए कारोबार‍ियों को बढ़ावा देने के लिए की गई है। इसके लिए कंपनी ने ‘इंस्पायरिंग एंटरप्रेन्योरश‍िप प्रोग्राम’ शुरू किया है। इसके तहत पहले 3 महीनों के लिए आपको अपना ऑनलाइन स्टोर शुरू करने के लिए सिर्फ 1 डॉलर का भुगतान करना होगा। हालांकि इसके बाद हर महीने आपको 20 डॉलर (1320 रुपए) का भुगतान ऑनलाइन स्टोर को बनाए रखने के लिए करना होगा।

शॉपमैट‍िक के उपसंस्थापक और सीईओ अनुराग अवुला ने कहा कि भारत में कई ऐसे लोग हैं, जिनके पास एक बिजनेस आइडिया है। ये लोग बेहतरीन उत्पाद तैयार कर सकते हैं। इन लोगों की खातिर ही हमने ई-कॉमर्स के मामले में आने वाली तकनीकी दिक्कतों को दूर किया है।

कंपनी को उम्मीद है कि इस अभ‍ियान के जरिए वह गृहणियों, छात्रों, फोटोग्राफर्स और छोटे कारोबारियों को लुभा पाएंगे। कंपनी के मुताबिक इससे देश में डिजिटल लेन-देन को भी बढ़ावा मिलेगा।

कंपनी की वैबसाइट पर जाकर लीजिए जानकारी

आवेदन के लिए या अधिक जानकारी के लिए आप कंपनी की वैबसाइट से जानकारी ले सकते हैं। क्योंकि कारोबार करने का इससे अच्छा मौका नहीं मिलेगा।

Loading...
loading...
[Total: 0    Average: 0/5]

Leave a Reply