India

माहिरा की पीठ पर लव बाईट देख पाकिस्तान में हंगामा

nn
loading...
पाकिस्तानी अभिनेत्री माहिरा ख़ान ट्विटर पर ट्रोलिंग की शिकार हो गई हैं। वो पाकिस्तान में ट्विटर ट्रेंड पर टॉप में हैं। कहा जा रहा है कि माहिरा ख़ान की न्यूयॉर्क में बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर से जुलाई महीने में मुलाक़ात हुई थी जिसकी तस्वीरें गुरुवार को इंटरनेट पर आ गईं।
आपको बता दें की जुलाई 2017 में रणबीर और माहिरा न्यूयॉर्क पहुंचे थे। जहां इनकी मुलाकात हुई थी। रणबीर यहां संजय दत्त की बायोपिक की शूटिंग के लिए पहुंचे थे तो वहीं महिरा उनसे मिलने के लिए। इसी दौरान दोनों की ये फोटोज क्लिक की गई थीं। बता दें, रणबीर और माहिरा की डेटिंग की खबरें मार्च 2017 में ग्लोबल टीजर प्राइज के दौरान आनी शुरु हुई थीं। 

तलाकशुदा और एक बच्चे की मां हैं माहिरा

BBC
शाहरुख खान के साथ फिल्म ‘रईस'(2017) के जरिए बॉलीवुड में एंट्री करने वाली माहिरा खान न सिर्फ तलाकशुदा हैं बल्कि एक बेटे अजलान की मां भी हैं। उन्होंने 2007 में अली अस्कारी नाम के शख्स से निकाह किया था और दोनों ने 2015 में तलाक ले लिया था। 

पाकिस्तान में इस बजह से मचा है बबाल

पहला कारन है कि क्या माहिरा और रणबीर में कोई प्रेम संबंध है? दूसरा कि वो सिरगेट पी रही हैं और तीसरा कि उन्होंने बैकलेस ड्रेस पहन रखी है।  ज़्यादातर लोग दोनोंके बीच रोमांस को लेकर शक कर रहे हैं और भला बुरा कह रहे हैं। 
कई लोग तो महिरा को मुस्लिम समुदाय को शर्मिंदा करने के लिए ज़िम्मेदार ठहरा रहे हैं।  हमज़ा ख़ान नाम के एक ट्विटर हैंडल ने लिखा है, ”माफ़ करना लेकिन एक ग़ैर-इस्लामिक देश में एक इस्लामिक देश का प्रतिनिधित्व किस अंदाज में आप कर रही हैं?”
वहीं एम हसन ख़ान ने लिखा है, ”माहिरा ख़ान के लिए काफ़ी दुख है! बस आपसे एक सवाल है: क्या आप मुस्लिम हैं?”
इन सबके बीच पाकिस्तानी अभिनेता अली ज़ाफ़र ने माहिरा ख़ान का समर्थन किया है।  अली ने अपनी पोस्ट में लिखा है, ”हमलोग को हो क्या गया है? क्या हमने अपनी संवेदना को ख़त्म कर लिया है? सभी महिलाओं को अपनी ज़िंदगी अपने तरीक़े से जीने का हक़ है, जैसे पुरुषों को यह हक़ मिला हुआ है। ”

loading...

Leave a Reply