DharmashalaKangra

मैक्लोडगंज के त्रियुंड में पर्यटक ने लगाया फंदा, सुसाइड नोट में लिखा था ये सब

dharmashala-news
nn

मैक्लोडगंज के त्रियुंड में पर्यटक ने लगाया फंदा, सुसाइड नोट में लिखा था ये सब – पुलिस थाना मैक्लोडगंज के तहत त्रियुंड के जंगल में पर्यटक ने फंदा लगाकर मौत को गले लगा लिया। घटना स्थल पर मिले सबूतों के अनुसार मृतक की पहचान सादिक लोहार (31) निवासी गांव सालूना पुलिस थाना खडग़पुर, पश्चिम बंगाल के रूप में हुई है। उक्त व्यक्ति यूको बैंक में सहायक प्रबंधक के रूप में सेवारत था। पुलिस से प्राप्त जानकारी के मुताबिक मृतक इसी महीने की 15 तारीख से गुमशुदा था और इस बाबत पुलिस थाना पालीवाल में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज हुई थी।

loading...

मैक्लोडगंज में आ रही थी मोबाइल की लोकेशन

इस संबंध में पालीवाल पुलिस ने मृतक के मोबाइल की लोकेशन मैक्लोडगंज में आने पर धर्मशाला पुलिस को इस बारे सूचित किया था। इस दौरान शनिवार देर शाम पुलिस को सूचना मिली कि त्रियुंड के ऊपरी क्षेत्र के जंगल में एक व्यक्ति का शव लटका हुआ है। अंधेरा होने और दुर्गम रास्ते को देखते हुए मैक्लोडगंज पुलिस की टीम रविवार को सुबह होते ही घटना स्थल के लिए रवाना हुई। इसमें पुलिस के साथ फोरैंसिक टीम के सदस्य डा. रमेश जम्वाल व डा. रजत चौधरी भी शामिल रहे। पुलिस ने मौके पर जाकर शव को कब्जे में लिया और उसके पास से बरामद दस्तावेजों के आधार पर पहचान की।

सुसाइड नोट में किया जीवन से निराशा का उल्लेख

इसके साथ ही उक्त युवक का सुसाइड नोट भी मिला है, जिसमें उसने जीवन से निराशा का उल्लेख किया था। क्षेत्रीय फोरैंसिक लैब धर्मशाला के सहायक निदेशक डा. एस.के. पाल ने बताया कि प्रारंभिक जांच में मामला हैंगिंग का लग रहा है तथा शरीर में किसी प्रकार के चोट के निशान व शव के खराब होने के निशान नहीं मिले हैं। मौत के वास्तविक कारणों का पता पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद चलेगा। वहीं ए.एस.पी. कांगड़ा बद्री सिंह ने बताया कि पुलिस टीम ने शव को कब्जे में ले लिया है जिसे धर्मशाला लाया जा रहा है। इस संबंध में मृतक के रिश्तेदारों को सूचना दे दी गई है और सभी पहलुओं की जांच की जा रही है।

[Total: 0    Average: 0/5]

Leave a Reply