HimachalMandiPolitics

‘मोदी लहर बनेगी कांग्रेस के लिए कहर, वीरभद्र का 7वीं बार सीएम बनना नामुमकिन’

nn
जयराम ठाकुर ने कहा कि देश और प्रदेश में चल रही मोदी लहर का कहर अब कांग्रेस पर टूटेगा। जयराम ठाकुर ने कहा कि वीरभद्र सिंह एक ही दिन में 25 से 30 उद्घाटन व शिलान्यास कर रहे हैं। सब कुछ हाथ से निकलता देख वे बौखलाहट में ऐसा कर रहे हैं। वे सातवीं बार मुख्यमंत्री बनने की बात करते रहे हैं मगर उनकी इस बात पर कांग्रेस आलाकमान ने ही प्रश्नचिन्ह खड़ा कर दिया है। 
जयराम ने कहा कि जहां तक विधानसभा चुनाव को लेकर तैयारियों का सवाल है भारतीय जनता पार्टी कांग्रेस से कहीं आगे निकल चुकी है। आज अगर चुनाव हो जाएं तो कांग्रेस को दस सीटें जीतने के भी लाले पड़ जाएगें।
जयराम ठाकुर ने कहा कि मुख्यमंत्री आजकल बेवजह की घोषणाएं कर रहे हैं मगर भाजपा की सरकार के आते ही इन सभी घोषणाओं का रिव्यू किया जाएगा, जो राजनैतिक दृष्टि से लाभ लेने के लिए होगी उन्हें रद किया जाएगा।
जयराम ठाकुर ने कहा कि भाजपा हाई कमान की ओर से ही उम्मीदवारों की लिस्ट जारी होगी। सोशल मीडिया पर जो फेक लिस्ट जारी हो रही है, उन्हें जारी करने वाले अगर पार्टी के लोग हैं तो उनके खिलाफ पार्टी एक्सन लेगी जबकि अन्य लोगों के खिलाफ आईटी एक्ट के तहत कार्रवाई की जाएगी।

3 Comments

Leave a Reply