Una

यह कैसी सरकार, पांच साल बाद आई जनता की याद

nn
loading...
ऊना : पांच साल तक कुटलैहड़ से सौतेलों जैसा व्यवहार और अब चुनावी बेला पर शिलान्यासों की झड़ी पर विधायक वीरेंद्र कंवर ने सोशल मीडिया के माध्यम से मुख्यमंत्री पर ताबड़तोड़ हमले शुरू कर दिए हैं। वीरेंद्र कंवर ने अपने फेसबुक पेज एक कार्टून के माध्यम से मुख्यमंत्री पर प्रहार किया है। विधायक ने मुख्यमंत्री पर पांच साल बाद चुनाव के समय विकास को लेकर घोषणाओं पर व्यंग्य किया है, जिसमें चुनावी बेला में हो रहे धड़ाधड़ विकास कार्यो के शिलान्यास पर ताना मारा है।

पांच साल तक कुटलैहड़ से सौतेलों जैसा व्यवहार और अब चुनावी बेला

अब तक खुले मंच से कुछ भी बोलने से बचने वाले वीरेंद्र कंवर ने कुटलैहड़ की अनदेखी के साथ ही इन शिलान्यासों को लेकर मुख्यमंत्री की जल्दबाजी को चुनावी स्टंट बताया है। वीरेंद्र कंवर के फेसबुक पेज पर अपलोड किए गए कार्टून में मुख्यमंत्री को हारमोनियम पकड़े दिखाया गया है और जनता को स्कूल, तहसील, आइटीआइ से लेकर अन्य सुविधाओं के नाम पर घोषणाओं से रिझाया जा रहा है।
वीरेंद्र कंवर शांतचित राजनीति के लिए जाने जाते हैं। तीन बार से विधायक हैं, लेकिन उनके इस कार्यकाल में कांग्रेस ने करारे हमले किए हैं और विकास को लेकर उन्हें खूब खरी-खरी सुनाई है। ऐसे में चुनाव नजदीक आने पर जनसंपर्क अभियान को तवज्जो देने वाले विधायक ने सोशल मीडिया पर भी कमर कस ली है। 
इसके जरिए उन्होंने स्थानीय कांग्रेस संगठन को छोड़कर मुख्यमंत्री के बहाने सरकार और विपक्षी दल को लपेटे में लिया है। उनके इस व्यंग्य पर भाजपा कार्यकर्ता खूब चटकारे ले रहे हैं तो कांग्रेस कार्यकर्ता बचाव के लिए कमेंट भी करने में लगे हैं। कुटलैहड़ विस क्षेत्र दुर्गम माना जाता है और विकास को लेकर यहां पर अधिक फोकस नहीं रहा है। इस चुनाव में मुद्दों के बहाने सोशल मीडिया में राजनीति गरमा गई है।

Leave a Reply