HimachalShimlaUncategorized

यू-ट्यूब पर खूब सुर्खियां बटोर रही है शॉर्ट फिल्म ‘द कोच’

the coach
nn
कैंसर से जिंदगी की जंग लड़ रहे फुटबाल कोच और खेल के प्रति उसके जुनून को लेकर बनाई लघु फिल्म The Coach फेसबुक और यू-ट्यूब पर खूब सुर्खियां बटोर रही है। लघु फिल्म में विश्व ख्याति प्राप्त अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम धर्मशाला की खूबसूरती को भी दिखाया गया है। इसे अगस्त महीने में यू-ट्यूब पर अपलोड किया गया है।

 यू-ट्यूब पर खूब सुर्खियां बटोर रही है शॉर्ट फिल्म The Coach

फेसबुक पर ही ढाई करोड़ से ज्यादा लोग इस लघु फिल्म को देख चुके हैं। यू-ट्यूब पर भी दस लाख से ज्यादा लोग इस फिल्म को देख चुके हैं। करीब पांच मिनट की ‘द कोच’ फिल्म में फुटबाल कोच की जीत के प्रति दृढ़ इच्छा को दिखाया गया है। इसी की बदौलत उन्हें कैंसर से लड़ते और उसके बाद जीत हासिल करने के जज्बे को दिखाया गया है। अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम और धर्मशाला के कचहरी अड्डा की गलियों में फिल्म की शूटिंग हुई है। आईसीआईसीआई की कैंसर प्रोटेक्शन इंश्योरेंस पॉलिसी के लिए 4 मिनट 52 सेकेंड की द कोच फिल्म बनाई गई है।

loading...

इसमें फुटबाल कोच को क्रिकेट स्टेडियम में प्रेक्टिस करते दिखाया गया है। टूर्नामेंट से ठीक पहले कोच को पता चलता है कि उन्हें कैंसर है। कोच की इस बीमारी के आगे जहां खिलाड़ी हार मानना शुरू करते हैं, वहीं कोच अपनी दृढ़ शक्ति की बदौलत कोच समय-समय पर खिलाड़ियों का मनोबल बढ़ाते रहते है और टूर्नामेंट में जीत दिलवाते हैं। वहीं कैंसर से भी जीतते हैं।

[Total: 0    Average: 0/5]

Leave a Reply