Chamba

रामलीला की तैयारियों में जुटे युवक के साथ हुआ हादसा, दर्दनाक मौत

nn
loading...



सिहुंता: सिहुंता में रामलीला क्लब के सदस्य युवक की रामलीला की तैयारियां करते समय पैर फिसलने से जमीन पर गिरने के कारण मौत हो गई।

जानकारी के अनुसार 32 वर्षीय गगन सिंह पुत्र नारायण सिंह निवासी सिहुंता सोमवार शाम सिहुंता में रामलीला की तैयारियों में सहयोग कर रहा था कि रामलीला की सामग्री को रखते समय उसका पैर फिसल गया तथा वह सिर के बल गिर गया, जिससे उसे सिर के पिछले हिस्से में चोट लगने से दर्द महसूस हुआ परंतु हालत सामान्य होने पर स्थानीय स्तर पर इलाज के उपरांत रामलीला क्लब के सदस्यों के साथ वह अपने घर चला गया लेकिन थोड़ी देर में उसकी हालत नाजुक हो गई तथा समोट पी.एच.सी. में पहुंचाने से पहले ही उसने दम तोड़ दिया।

मौत का कारण सिर के पिछले भाग में अंदरूनी चोट को माना जा रहा है। गगन सिंह की मौत की सूचना सिहुंता पुलिस को भी दी गई तथा पुलिस की मौजूदगी में पोस्टमार्टम किया गया व मंगलवार को पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया।

शव का सिहुंता के समीप अंतिम संस्कार कर दिया गया। गगन अपने पीछे मां-बाप व पत्नी सहित 3 साल की बेटी व 7 महीने का बेटा छोड़ गया है। इस हृदय विदारक घटना से इलाके में गम का माहौल है।

फिलहाल रामलीला क्लब सिहुंता द्वारा रामलीला की तैयारियों को रोक दिया गया है। क्लब के सदस्यों का कहना है कि आगामी क्लब की बैठक के उपरांत मंचन के संदर्भ में रणनीति बनाई जाएगी।