Fun Maza

लड़की गई अंडरगारमेंट खरीदने तो सेल्समैन ने की ऐसी हरकत

girls-wear-shop
nn

लड़की गई अंडरगारमेंट खरीदने तो सेल्समैन ने की ऐसी हरकत: आप कभी अपनी गर्लफ्रैंड के साथ शांपिग गये है, शांपिग करना वो भी लडकी के साथ सभी को बोरिंग लगता है, खासकर जब शांपिग अंडरगारमेन्टेंस की हो तो लडकी के साथ जाने वाले लड़के को अक्सर झिझक या शर्म आ सकती है , या फिर दुकान में बैठे—बैठे आप बोर भी हो सकते है। लकिन शांपिग करना कभी—कभी मजेदार भी हो सकता है, इस वीडियो (funny video) में देखिये, किस तरह यह लडका अपनी गर्लफैंड के लिए अन्डरगारमेंट खरीदने जाता है और वहां कितना कुछ सिखता है।

loading...

इस वीडियो (funny video) में दिखाया गया है कि महिलाओ के अन्डरगारमेंट्स बेचने वाले सेल्समैन कितने अनुभवी व शातीर होते है। वीडियो की शुरुआत में आप देख सकते है कि किस तरह यह लड़का अपनी गर्लफैंड के साथ शर्माता हुआ दुकान में आता है लेकिन वहा के माहौल में वह कूछ देर में ही कम्फर्ट हो जाता है व सैल्समैन के सााथ घुल मिल जाता है। इस वीडियो में दिखाया गया है कि लड़कियो के अंडरगारमेन्ट्स के सैल्समैन इतने अनुभवी हो जाते है कि लड़की को देखकर ही उसका साइज बता देतेे है।

इस मजेदार वीडियो में वह सब कुछ है जिसे देख कर आप भले ही हंस—हंस कर लौटपौट ना हो पर यह वीडियो आप को शुरु से अंत तक गुदगुदा जरुर रहेगा। और हां इस वीडियो अंत जरुर देखें, इस वीडियो के अंत में जो होता है वह तो इस वीडियो का सबसे मजेदार हिस्सा है। दुकान में सैल्समैन के साथ इतनी देर गुजारने के बाद यह शर्माने वाला लडका उन्हे देख—देख कर इतना आत्मविश्वास से भर जाता है कि यह भूल जाता है कि सैल्समैन को यह सब अनुभव से आया है और गलती कर बैठता है जिसका उसको उसी समय खामीयाजा भी भुगतना पड जाता है।

इस वीडियो (funny video) में मजेदार ढ़ग से कई बातो को बताया गया है कि किस तरह एक अन्डरगारमेंट्स सोप पर कई तरह के अनुभव हो सकते है। इन अनुभवो में बडो की सीख भी आपको वहा पर मिल सकती है।

[Total: 0    Average: 0/5]

Leave a Reply