Monday, April 22, 2019
Ajab Gazab

लड़कियों के 5 इशारे जब वह आपको पसंद करती है

loading...
she is falling for you

अक्सर लड़के यह कहते हैं कि लड़कियों के कुछ इशारे उन्हें व्याकुल और परेशान कर देते हैं. कई बार ऐसा होता है कि लड़का किसी लड़की को पसंद करता है पर इस बात से परेशान रहता है कि कही वह भी उसे पसंद करती है या नहीं. ऐसा प्रश्न कई बार आपके दिमाग में घूमता रहता होगा. 

इसलिए आज हम आपको कुछ ऐसे इशारों के बारें में बताते हैं जो लड़कियां आपको देती हैं जब वह आपको पसंद करना शुरू कर दती हैं. वोह कहते हैं न प्यार छुपाये नहीं छुप सकता. ये लड़कियों के इशारे आपके कई सारी अटकलों को दूर कर सकते हैं और आप अपने प्यार की और एक कदम आगे बढ़ा सकते हैं.

आपसे हर बात शेयर करना
सोचिये अगर वह आपको अपने जीवन में इतना महत्वपूर्ण मानती हैं कि हर छोटी या बड़ी बात आपसे शेयर करना पसंद करती है. अपनी हर बात पर वह आपका नजरिया जानना चाहती है. ऐसे में ये एक अच्छा इशारा हो सकता है इस ओर कि वह आपको अपने जीवन में एक अच्छी जगह पर रखती है.

eye-contact

आँखों के द्वारा संपर्क
जब भी आप लोग मिलते हैं, एक अलग ही तरह का ऑय-कांटेक्ट आप दोनों के बीच में बना रहता है. चाहे आप दोस्तों के बीच हो, तब भी आप दोनों के बीच कुछ इस तरह की बातें होती हैं जो बाकी लोगों से अलग हों. तब एक अलग ही प्रकार का कनेक्शन महसूस किया जा सकता है.

she-calls

वह आपको अक्सर फ़ोन करती हैं
आप दोनों दिन भर किसी न किसी ज़रिये से संपर्क में रहते हैं चाहे आप अपने काम में मशगूल हो या वह कहीं बाहर हो. दिन में कम से कम एक बार वह आपको फ़ोन करना नहीं भूलती और जब तक वह आपसे बात न करले आपका भी दिन पूरा नहीं होता.

इन्हें भी जरुर पढ़ें
loading...