India

वायरल वीडियो: अमीरजादों ने महिला को छेड़ा, पड़ीं सैंडल और खाया गोबर

nn
पंजाब में एक शादीशुदा महिला ने दो मनचलों को ऐसा सबक सिखाया, जिसे वह पूरी जिंदगी ना भुला पाएंगे. मामला गुरदासपुर जिले के बटाला का है. ये महिला हर दिन जब सुबह अपने बच्चे को स्कूल छोड़ने जाती तो ये दोनों उसका कार से पीछा करते थे.

ये दोनों फब्तियां कसने के साथ-साथ अश्लील गानों से महिला को परेशान करते थे. मंगलवार को दोनों रईसजादों ने सारी हदें पार कर दी. महिला का आरोप है कि दोनों ने हाथ पकड़ कर उसे खींच कर कार में बिठाने की कोशिश की. लेकिन बहादुर महिला डरी नहीं.

महिला खुद को बचाने के लिए दोनों के साथ भिड़ गई और शोर मचा दिया. इस पर आसपास लोग इकट्ठा हो गए. दोनों मनचलों ने भागने की कोशिश की लेकिन लोगों ने उन पर काबू पा लिया. फिर महिला ने जूते से दोनों की जमकर खबर ली. लोगों ने भी दोनों के मुंह पर गोबर थोपने के साथ पिटाई में महिला का साथ दिया. दोनों मनचलों की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.

अब शाइना महाजन नाम की इस महिला की बहादुरी की पूरे क्षेत्र में तारीफ हो रही है. शाइना का कहना हैकि ऐसी हरकतों पर चुप बैठे रहने से इन बदमाशों के हौसले और बढ़ते हैं. इन्हें करारा सबक सिखाने से ही छेड़खानी की घटनाओं पर रोक लगाई जा सकेगी. इसके लिए सभी लड़कियों और महिलाओं को हिम्मत दिखानी होगी.

Loading...
loading...

Leave a Reply