HimachalSolan

विधायक कर्नल धनीराम शांडिल लापता! सोशल मीडिया में सुर्खियों में ये पोस्टर

nn

विधायक कर्नल धनीराम शांडिल गुमशुदा हो गए हैं। जी हां, लेकिन ये हम नहीं बल्कि एक भाजयुमो कार्यकर्ता का फेसबुक पोस्ट कह रहा है। एक भाजयुमो कार्यकर्ता ने अपनी फेसबुक पर धनीराम शांडिल गुमशुदा लिखकर एक पोस्टर शेयर की है।

सोशल मीडिया पर विधायक कर्नल धनीराम शांडिल के गुमशुदा होने का पोस्टर वायरल हो रहा है। यह पोस्टर भाजयुमो कार्यकर्ताओं द्वारा सोशल मीडिया पर अपलोड किया गया है। पोस्टर शेयर करने वाले का नाम मनोज ठाकुर है। जिसने इसे शेयर किया है उसका नाम गोपाल बंसल है। मनोज ठाकुर ने पोस्टर अपलोड कर लिखा है ‘गुमशुदा गुमशुदा गुमशुदा गुमशुदा’। साथ ही पोस्टर पर लिखा हुआ ‘सोलन के वर्तमान विधायक चुनाव के बाद लापता, डॉ. शांडिल गुमशुदा।’

वहीं, कांग्रेस ने इस हरकत को एक भाजयूमो कार्यकर्ता की शरारत बताया है। मामले में किरकिरी होते देख कांग्रेस ने फोटो अपलोड करने वाले भाजयुमो कार्यकर्ता के खिलाफ जिला पुलिस अधीक्षक मोहित चावला को इस बारे में लिखित शिकायत दी। उन्होंने मामले में आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग की है। मामले की पुष्टि करते हुए एसपी मोहित चावला ने कहा कि उन्हें कुछ लोगों द्वारा शिकायत मिली है की सोलन के विधायक का पोस्टर सोशल मीडिया पर किसी युवक ने अपलोड किया है और गलत टिप्पणी भी की गई है। मामले पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने आपत्ति जताई है। उन्होंने कहा कि मामले की जांच की जा रही है और इसमें उचित कार्यवाही की जाएगी।

वहीं, भाजयुमो जिला अध्यक्ष भरत साहनी ने कहा है कि जो सोशल मीडिया पर पोस्टर लगाया गया है उसमें कुछ भी गलत नहीं है क्योंकि सोलन के विधायक चुनाव जीतने के बाद सोलन की जनता से पूरी तरह कट चुके हैं और वह सोलन की जनता के लिए सच में वास्तव में गुमशुदा हो चुके हैं और जिसकी वजह से उनकी सुध लेने वाला यहां कोई नहीं है और सोलन की जनता इस दुविधा में है कि वह आखिर अपनी समस्याओं को किसके समक्ष रखें।

Loading...
loading...

Leave a Reply