Shimla

वीरभद्र का दावा, राहुल के नेतृत्व में चारों लोकसभा सीटें जीतेगी कांग्रेस

nn
loading...

पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह ने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के गतिशील नेतृत्व में पार्टी एकजुट व मजबूती के साथ आम चुनाव के लिए पूरी तरह तैयार है। उन्होंने शिमला से जारी बयान में दावा किया कि प्रदेश की चारों लोकसभा सीटों पर पार्टी को शानदार जीत हासिल होगी। उन्होंने कहा कि देश व प्रदेश की जनता का भारतीय जनता पार्टी से पूरी तरह मोहभंग हो चुका है। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी के नेतृत्व में आज देश भर में कांगे्रस पार्टी में नया जोश और उत्साह है। देश के लोग आम चुनावों का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, ऐसे में अब जुमलेबाजी से काम चलने वाला नहीं है। देश को एक ऐसी सरकार चाहिए जो धर्मनिरपेक्ष व भय मुक्त प्रशासन प्रदान करें।

युवाओं के प्रेरणा स्रोत बनते जा रहे राहुल गांधी
उन्होंने कहा कि आज देश में राहुल गांधी विशेषकर युवाओं के प्रेरणा स्रोत बनते जा रहे हैं और देश के युवा उनसे बहुत उम्मीदें रखते हैं। उन्होंने कहा कि वह व्यक्तिगत तौर पर राहुल गांधी का बहुत सम्मान करते हैं और उन्हें पंडित जवाहर लाल नेहरू, इंदिरा गांधी, राजीव गांधी, सोनिया गांधी एवं राहुल गांधी से हमेशा पूरा समर्थन एवं विश्वास प्राप्त हुआ है, जिसके लिए वह हमेशा इस परिवार के ऋ णी रहेंगे। उन्होंने कहा कि देश में कांग्रेस पार्टी पूरी मजबूती के साथ एकजुट होकर पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़ी है।

Online Earning Hai Easy

प्रदेश में संगठन को मजूबत करने की आवश्यकता
उन्होंने कहा कि प्रदेश में संगठन को मजबूत करने की आवश्यकता पर वह पहले भी बल देते रहे हैं और अब भी दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि पार्टी में अधिक से अधिक लोगों को जोड़ा जाना चाहिए, इसके सदस्य बनाए जाने चाहिए।

from Blogger https://ift.tt/2zjNdmR

Leave a Reply