HimachalKangra

वैन चालक की लापरवाही पड़ी भारी, ट्रेन में सफर कर रहे युवक की टूटी टांग

nn

राजा का तालाब-गुरियाल सड़क पर डक के पास रेलवे लाइन को पार करते समय पठानकोट से बैजनाथ की तरफ जाती ट्रेन के साथ एक मारुति वैन की टक्कर हो गई। जानकारी के अनुसार राजा का तालाब से गुरियाल की तरफ जा रही मारुति वैन (एच.पी. 38 डी. 4004) की पठानकोट से बैजनाथ की तरफ आ रही ट्रेन नंबर 52467  इंजन के साथ लगते दूसरे डिब्बे के साथ टक्कर हो गई।

मारुति वैन के ट्रेन के डिब्बे के साथ टकराने से ट्रेन में सफर कर रहे 2 लड़कों में से रजत (18) निवासी रैहन की टांग टूट गई जबकि दूसरे लड़के रोबिन (18) निवासी करडियाल व एक अन्य व्यक्ति को मामूली चोटें आईं। वहीं वैन चालक पंकज कुमार को भी मामूली चोटें आईं है।

ऐसे हुआ हादसा 
ट्रेन में सफर कर रहे एक अन्य व्यक्ति जोगिंद्र सिंह निवासी हवाल हरसर ने बताया कि मारुति वैन चालक ने ट्रेन को देखने की बजाय अपनी वैन को रेल लाइन से निकालने की कोशिश की जबकि इस दौरान गाड़ी का इंजन निकल चुका था, जिस कारण वैन इंजन के पीछे लगे दूसरे डिब्बे से टकरा गई। इस दौरान डिब्बे के दरवाजे में बैठे दोनों लड़कों व उनके पीछे खड़े अन्य व्यक्ति को चोटें आईं। वहीं ट्रेन और वैन की टक्कर के उपरांत ट्रेन चालक ने गाड़ी को वहां पर लगभग 15 मिनट खड़ा रखा।

पठानकोट के निजी अस्पताल भर्ती किए घायल युवक
हादसे के तुरंत बाद स्थानीय लोगों के एकत्रित होने से उन्होंने दोनों घायल लड़कों को तत्काल पठानकोट के निजी अस्पताल पहुंचाया, जहां उनका उपचार चल रहा है। वहीं इसी बीच रैहन पुलिस ने मौके पर पहुंचकर स्थिति का जायजा लिया। इस विषय पर जी.आर.पी.एफ. कांगड़ा के इंस्पैक्टर दिनेश कुमार का कहना है कि घटना की जानकारी मिलने के उपरांत रेलवे पुलिस की टीम घटनास्थल पर रवाना कर दी गई है। स्थिति को देखकर आगे की कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

Loading...
loading...
[Total: 0    Average: 0/5]

Leave a Reply