India

शर्मनाक ! भाई-बहन ने इस वजह से भागकर रचाई शादी, सच्चाई जान आपका भी खून खौल उठेगा

nn
loading...

भारत में भाई और बहन का रिश्ता कितना पवित्र होता है इस पर चर्चा करने की तो कोई जरूरत ही नहीं है. मगर आज के इस समाज में युवा पीढ़ी को न जाने क्या हो गया है. लोग बिना सोचे समझे पवित्र रिश्ते को भी शर्मसार कर दे रहे हैं. एक ऐसा ही मामला सामने आया है बिहार के भोजपुर जिले से जिसमे भाई बहन के इस पवित्र रिश्ते को भी कलंकित कर डाला है. क्या है मामला आईये जानते हैं.

दरअसल भोजपुर जिले के इस मामले में एक भाई ने अपनी ही बहन के साथ शारीरिक सम्बन्ध बनाये. ये सिलसिला काफी दिनों तक ऐसे ही चलता रहा. एक समय ऐसा भी आया जब बहन अपने ही भाई के बच्चे की माँ बनने वाली थी.ये बात जानने के बाद इन दोनों ने एक होने का निर्णय लिया. लेकिन इन्हें पता था की इस बारे में अगर इनके घरवालों को पता चलेगा तो ना ही लड़की के घर वाले और ना ही लड़के के घर वाले इस रिश्ते के लिए मानेंगे.

Online Earning Hai Easy

इसीलिए इन दोनों भाई बहन घर से फरार हो गए और मंदिर में जाकर शादी कर ली.घर से भागने की जानकारी जब लड़की के पिता ( युवक के चाचा) को हुई तो नजदीकी थाने में जाकर बच्ची के अपहरण होने का मामला दर्ज करवाया. अपहरण का मामला दर्ज होते ही पुलिस ने दोनों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू ही की थी कि दोनों खुद ही शादी कर थाने पहुंचे गये.

लड़की ने कहा की हमे पता था की हमारे घर वाले इस रिश्ते के लिए कभी नहीं मानेंगे इसीलिए हम दोनों ने मन्दिर में भगवान को साक्षी मान कर शादी कर ली है.

from Blogger https://ift.tt/2L0iboG

Leave a Reply