HimachalMandi

शादी का झांसा देकर फौजी ने युवती से किया दुष्कर्म, फिर बोला- देवता ने शादी के लिए किया है मना

nn

मंडी। एक फौजी युवक पर युवती ने शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। फौजी युवक सदर उपमंडल के कोटमारस गांव का रहने वाला है और दुष्कर्म बीती 8 मार्च को हुआ है। युवती मंडी में किराये के कमरे में रहती है और दुष्कर्म यहीं पर किया गया है।

जानकारी के अनुसार फौजी युवक ने युवती के साथ दुष्कर्म किया और उसके बाद शादी के लिए टाल मटोल करने लगा। इससे आहत होकर युवती ने जहरीले पदार्थ का सेवन कर आत्महत्या का प्रयास किया। क्षेत्रीय अस्पताल मंडी में प्राथमिक उपचार के बाद उसे पीजीआई चंडीगढ़ को रैफर कर दिया है।

मामला बीते रविवार देर शाम का है। जब युवती ने फौजी युवक को फोन कर उससे शादी की बात कही। इस पर युवक टाल-मटोल कर रहा था और लड़की से पीछा छुड़ाने के लिए उसने ये कहा कि देवता ने अभी तीन साल तक शादी करने से मना किया है इसलिए वह अभी शादी नहीं कर सकता है।

मामले पर दोनों में काफी कहासुनी हुई। इस बीच युवती ने देर रात जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया। युवती की तबीयत बिगड़ने पर मां उसे उपचार के लिए क्षेत्रीय अस्पताल मंडी ले गई। वहां चिकित्सकों ने पुलिस को सूचित किया। पूछताछ के दौरान युवती ने दुष्कर्म होने की बात बताई। जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए फौजी युवक को उसके घर से पूछताछ के लिए तलब किया। एसपी मंडी गुरदेव शर्मा ने बताया कि आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कर उसे पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है।

Loading...
loading...
[Total: 0    Average: 0/5]

Leave a Reply