HimachalShimla

शिमला के होटल में चल रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, दो दलाल, सात कॉल गर्ल पकड़ीं

nn

होटल में चल रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, दो दलाल, सात कॉल गर्ल पकड़ीं

ढली के जनैड़घाट में जंगल लाइव इन होटल में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ हुआ है। दो दलालों के साथ सात युवतियों को पुलिस ने पकड़ा है। ये पिछले तीन दिन से यहां रुके थे। पुलिस ने होटल मालिक रणजीत कपूर समेत दो दलालों दीपक और जय शिव भंडारी को गिरफ्तार किया है। 
रणजीत कपूर शिमला में रहता है जबकि दलाल फरीदकोट और जीरकपुर के बताए जा रहे हैं। होटल से सात युवतियों को बरामद किया गया है। यह भटिंडा और पंचकूला की रहने वाली हैं। इनकी उम्र 25 से 30 साल के बीच है। बताया जा रहा है कि डांस ग्रुप के बहाने सेक्स रैकेट चलाया जा रहा था। 
Shimla-Sex-Racket
शुरूआती पूछताछ में युवतियों ने कहा कि वे तीन दिन से होटल में रुकी हुई थी। बुधवार को अदालत में इनके बयान दर्ज करवाएं जाएंगे। ये कॉल गर्ल्स होटल में ठहरे मल्टी नेशनल कंपनियों के अधिकारियों के लिए बुलाई गई थी।

एक रात का पैकेज डेढ़ लाख में तय किया गया था। पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि जंगल लाइव इन होटल में सेक्स रैकेट चल रहा है। एसएचओ ढली आशीष सैम्अुल ने टीम के साथ देर रात होटल में दबिश दी। होटल में एक मल्टीनेशनल कंपनी के अधिकारी और कर्मचारी ठहरे हुए थे।


उनसे भी पुलिस ने पूछताछ की है। युवतियों ने शुरूआती पूछताछ में बताया कि वह दलालों के मार्फत यहां पहुंची है। ग्राहकों के साथ रात बिताने को लेकर पैसों का लेनदेन दलाल ही करते हैं। सभी युवतियों का कहना है कि वह पहली बार शिमला आई हैं। कई युवतियां पूूछताछ के दौरान बार बार अपने बयान बदल रही हैं। इसलिए इनके बयान अदालत के समक्ष दर्ज करवाए जाएंगे। मंगलवार को एसपी भी मौके पर पहुंचीं।

कहीं कोई महिला तो नहीं सरगना

अब तक की जांच में सामने आया है कि किसी युवती के पास एक भी पैसा नहीं है और कुछ युवतियों के पास 20 से 25 हजार भी हैं। क्या इन्हीं युवतियों में से ही कोई गैंग की सरगना है इस दिशा में भी जांच की जा रही है। डांस ग्रुप के नाम पर सेक्स रैकेट चलाने में कौन कौन लोग शामिल हैं इसकी छानबीन चल रही है। 

दलाल के जरिये पहुंची युवतियां : एसपी

एसपी शिमला सौम्या सांबशिवन ने कहा कि जंगल लाइव इन होटल में ठहरे एक मल्टी नेशनल कंपनी के लोगों के लिए यह कॉल गर्ल्स बुलाई गई थी। डेढ़ लाख रूपये का पैकेज किया गया था। दबिश के दौरान दो दलालों और होटल मालिक रणजीत कपूर को गिरफ्तार किया गया है। वहां से सात युवतियां मिली हैं जिनसे पूछताछ चल रही है। यह पंचकूला और भटिंडा की रहने वाली है। दलाल के जरिए यहां पहुंची थी। हर पहलू पर तफ्तीश की जा रही है।

Leave a Reply