PoliticsShimla

सत्ती ने किया भाजपा कार्यकारिणी में बदलाव

nn

प्रदेश भाजपा ने प्रदेश कार्यकारिणी में विस्तार किया है। जारी अधिसूचना में प्रदेश अध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती ने कहा कि पार्टी के कुछ प्रदेश पदाधिकारियों की सरकारी पदों पर नियुक्ति के पश्चात उनके स्थान पर नए पदाधिकारियों की नियुक्ति की गई है। प्रदेश उपाध्यक्ष सरवीण चौधरी के सरकार में शहरी विकास मंत्री बनने के बाद उनके स्थान पर विधायक नरेंद्र बरागटा को प्रदेश उपाध्यक्ष बनाया गया है। विपिन परमार के स्थान पर विधायक सुखराम चौधरी और रणधीर शर्मा के पार्टी के मुख्य प्रवक्ता बनने के बाद पूर्व विधायक विजय अग्निहोत्री को प्रदेश उपाध्यक्ष बनाया गया है।

हंसराज के विधानसभा उपाध्यक्ष बनने के पश्चात उनके स्थान पर विधायक विनोद कुमार को प्रदेश सचिव बनाया गया है। डेजी ठाकुर के महिला आयोग की अध्यक्ष बनने के बाद उनकी जगह शशिबाला व प्रवीण शर्मा के प्रदेश मीडिया प्रभारी बनने के बाद उनके स्थान पर विनोद महाजन को प्रदेश सचिव नियुक्त किया गया है।

बिक्रम ठाकुर के उद्योग मंत्री बनने के बाद उनकी जगह राम कुमार, गोबिंद ठाकुर के परिवहन मंत्री बनने के बाद उनके स्थान पर शशिदत शर्मा चौपाल और हिमांशू मिश्रा के अतिरिक्त महाधिवक्ता बनने के बाद उनके स्थान पर पूर्व विधायक बलदेव तोमर को प्रदेश प्रवक्ता बनाया है। रवि मैहता शिमला ग्रामीण को शिमला संसदीय क्षेत्र का सह-मीडिया प्रमुख बनाया गया है। सतपाल सिंह सत्ती ने कहा कि सभी नियुक्तियां तत्काल प्रभाव से लागू मानी जाएंगी।

Loading...
loading...

Leave a Reply