Shimla

सामान जब्त करने पर भड़के दुकानदार

nn
loading...

लोअर बाजार में अतिक्रमण पर कार्रवाई करने के दौरान तहबाजारियों व दुकानदारों ने जमकर हंगामा किया। नगर निगम ने जैसे ही दुकानदारों का सामान जब्त किया तो दुकानदार निगम कर्मचारियों के साथ धक्का-मुक्की पर उतर आए। एक दुकानदार द्वारा तो पुलिस की मौजूदगी में निगम कर्मचारियों से हाथापाई पर उतर आया। इस दौरान हुए भारी हंगामे के बीच उक्त दुकानदार ने पुलिस की मौजूदगी में जब्त किया गया सामान उड़ा लिया।

हालांकि निगम के लॉ अधिकारी जोगेंद्र चौहान दुकानदार को ऐसा करने से रोकते रहे लेकिन दुकानदार ने गाड़ी से सारा सामान निकाला लिया, जिस पर नगर निगम आयुक्त की ओर से एस.पी. शिमला को मामले में उचित कार्रवाई करने को पत्र लिखा है। उक्त दुकानदार पर निगम एफ.आई.आर. भी दर्ज करवा सकता है। निगम कर्मचारियों का कहना है कि दुकानदार द्वारा काफी दुव्र्यव्हार किया गया है। वहीं व्यापारियों ने नगर निगम की कार्यप्रणाली पर सवाल खड़े किए हैं।

तहबाजारी इंस्पैक्टर ओ.पी. ठाकुर ने बताया कि बुधवार को लोअर बाजार में पुलिस की मौजूदगी में कार्रवाई की गई है। इस दौरान दुकानदार द्वारा जब्त किया गया सामान उड़ा लिया गया है, साथ ही कर्मचारियों के साथ हाथापाई की गई है, जिसकी शिकायत आयुक्त से की गई है। इस पर आयुक्त ने एस.पी. को पत्र लिखकर मामले में उचित कार्रवाई की मांग की है।

The post सामान जब्त करने पर भड़के दुकानदार appeared first on Rising Himachal.