ajab gazab

साड़ी पहनकर महिला ने चलाई बस, घुघट उठाया तो सच्चाई जान हर कोई था हैरान

nn

सफर करने का अपना अलग ही मजा होता है. जब हम किसी गांव में जाते है अधिकतर बस में ही सफर करते है. बस से नज़ारे देखना वाकई बहुत ही आनंददायक लगता है. सफर का मजा तो उस समय आता है जब बस ड्राइवर सही तरह से बस चलए तो सफर का मजा दुगना हो जाता है

वैसे तो सामान्यतः बस के ड्राइवर पुरुष ही होते है. लेकिन क्या बस की ड्राइवर एक महिला हो सकती है. आपका जवाब होगा ये मुश्किल तो नहीं है लेकिन इस पर यकीन कर पाना थोड़ा मुश्किल है. इंटरनेट पर इन दिनों एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे बस की ड्रावर एक महिला है. और बड़े ही आराम से वह बस को चला रही है. हर कोई इस नज़ारे को देखकर हैरान था.

वायरल वीडियो में एक महिला गुलाबी रंग की साड़ी पहन कर और सर पर गांव की गोरी की तरह घूँघट ओड कर बस चला रही है. किसी ने उस महिला का वीडियो आना कर सोशल मिडिया पर अपलोड कर दिया है जिसे काफी पसंद किया जा रहा है.

हालांकि इस वीडियो की सच्चाई कुछ और ही है. जब उस महिला ने अपना घुघट उठाया तो हर किसी की आखे खुली की खुली रह गई. आपकी जानकारी के लिए बता दे की जो महिला बस चला रही थी वह महिला नहीं बल्कि साडी पहना हुआ एक पुरुष था.

होली को हर कोई अपने अंदाज में इंजॉय करता है. राजस्थान के रहने वाले इस बस ड्राइवर ने भी अपने अंदाज में होली को सेलिब्रेट किया. वह इस दिन को ख़ास बनाने के लिए साड़ी पहनकर बस चलाने के लिए चला गया. हर कोई यह देख कर हैरान था.

Loading...
loading...
[Total: 0    Average: 0/5]

Leave a Reply