PoliticsShimla

सीएम जयराम से बोले पीएम मोदी, विकास की राह पर बढ़ें, देंगे मदद

Narender Modi
nn
हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री का पदभार संभालने के बाद पहली बार दिल्ली पहुंचे जयराम ठाकुर ने प्रधानमंत्री Narender Modi और उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू से शिष्टाचार भेंट की। इस दौरान उन्होंने कहा कि सूबे में पूर्व की वीरभद्र सिंह सरकार के अंतिम छह महीनों के दौरान लिए गए फैसलों की समीक्षा की जाएगी। ठाकुर ने गृह मंत्री राजनाथ सिंह और भाजपा के वरिष्ठ नेता शांता कुमार से भी मुलाकात की।

पढ़िए हिमाचल के नए CM की लव स्टोरी, इस मोड़ पर जयराम से टकराई थीं उनकी हमसफर

सीएम ने बताया कि पीएम मोदी ने हिमाचल के विकास को लेकर उन्हें आशीर्वाद और शुभकामनाएं दी हैं। पीएम ने कहा है कि वह हिमाचल को विकास की राह पर आगे बढ़ाने के लिए काम करें, केंद्र सरकार हरसंभव मदद करेगी। वीरभद्र सरकार के कार्यकाल में लिए गए फैसलों की जांच के सवाल पर ठाकुर ने कहा, हम उनके अंतिम छह महीने के दौरान लिए गए फैसलों की समीक्षा करेंगे।

शिमला लौटेंगे सीएम

पुरानी सरकार ने आनन-फानन और राजनीति से प्रेरित होकर कई ऐसे निर्णय लिए, जिनमें वित्तीय मंजूरी तक नहीं ली गई। हम ऐसे निर्णयों की समीक्षा करेंगे, जिनमें बजट का प्रावधान भी नहीं किया गया है। समीक्षा के बाद जो फैसले उचित लगेंगे, उन पर काम जारी रहेगा। जिन फैसलों में बजट का प्रावधान ही नहीं किया गया, उन पर पुनर्विचार किया जाएगा।

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर नई दिल्ली से आज वापस शिमला लौटेंगे। सीएम जयराम ठाकुर नई दिल्ली के सफदरगंज एयरपोर्ट से करीब तीन बजे चलेंगे और साढे़ चार बजे अनाडेल शिमला पहुंचेंगे।

Leave a Reply