Himachal

सी.डब्लयू.ई. फाइट के दौरान कइयों की जेब कटी और मोबाइल चोरी

nn
loading...

पड्डल मैदान में बुधवार को हुई सी.डब्लयू.ई. फाइट में द ग्रेट खली उर्फ दलीप सिंह का चेला शैंकी सिंह विजेता बना। उन्होंने क्रिमसन से टक्कर ली और बचाव करने आखिर में द ग्रेट खली उर्फ दलीप सिंह राणा रिंग में उतरे। खली ने कुर्सी के वार से सबको चित्त कर दिया और अम्पायर ने शैंकी सिंह का हाथ ऊपर उठाकर उसे विजेता घोषित कर दिया। पाकिस्तान मूल के फारूख खान और इंडिया के रघुदेव प्रजापति के बीच जबरदस्त फाइट हुई, जिसमें पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगे और दोनों के बीच करीब 15 मिनट की फाइट अपने-अपने देशों के झंडों को लहराने को लेकर हुई। इस जोश में हिंदुस्तान जिंदाबाद और पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगे।


विदेशी महिला रैसलर भी रिंग में उतरीं

सी.डब्लयू.ई. फाइट में करीब 2 दर्जन पहलवानों के मध्य फाइट हुई, जिसका दर्शकों ने भरपूर लुत्फ उठाया। आखिर में विदेशी महिला रैसलर भी रिंग में उतरीं और चारों में जबरदस्त भिडं़त हुईं। इससे पूर्व क्रिस रैबर, जस्टिन किंग, सकारलेट, कोंगों कोंग, जायम, सैम्युअल, कैटी फोरर्ब, राफेल हरनंदाज, अपोला व रुडी स्टील ने भी बारी-बारी खली के सिखाए भारतीय पहलवानों से फाइट की।

सपना और राखी का डांस देखने आए लोगों की जेबें कटीं
सपना चौधरी और राखी सावंत ने डांस से शो में आए हजारों लोगों का खूब मनोरंजन किया। शो में करीब 15 हजार से अधिक लोग पहुंचे और केवल एक हजार लोगों को बैठने के लिए कुर्सी लगी थी बाकी सभी ने खड़े होकर शो देखा। पुलिस को हजारों लोग काबू करने में मशक्कत करनी पड़ी। शो में कइयों की जेब कटी और मोबाइल चोरी हो गई। एक दर्जन लोगों ने इस बारे थाने में शिकायत दर्ज करवाई है।

धूम-धड़ाके के साथ शुरू हुआ ग्रेट खली रिटर्नस शो
मौसम की तमाम अटकलों को पीछे छोड़ ग्रेट खली रिटर्नस शो ऐतिहासिक पड्डल मैदान में धूम-धड़ाके के साथ शुरू हुआ। वालीबुड स्टार राखी सावंत के ठुमकों के बीच हजारों मंडीवासियों की मौजूदगी में सी.डब्ल्यू.ई. की रैसलिंग मंडी में पहली बार आयोजित की गई। इस कार्यक्रम में मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के आने कीअटकलें दिन भर लगती रहीं। वन, परिवहन एवं खेल मंत्री दिन भर इस प्रयास में लगे रहे कि मुख्यमंत्री खली के इस कार्यक्रम में शिरकत करेंगे लेकिन जिस तरह से विपक्ष ने इस कार्यक्रम को लेकर हंगामा खड़ा कर सरकार को कटघरे में खड़ा करने का प्रयास किया है उसको देखते हुए मुख्यमंत्री ने इस कार्यक्रम से दूरियां बनाए रखी।

from Blogger https://ift.tt/2zdVV6m

Leave a Reply