HimachalMandi

सड़क से हवा में उछलकर कार पहुंची मकान की छत पर !

nn
loading...

मंडी। सड़क से हवा में उछलकर कार पहुंची मकान की छत पर ! जी हां यह सत्य घटना है और यह वाक्या हिमाचल प्रदेश का है। सोशल मीडिया पर इसकी तस्वीरे जमकर वायरल हो रही हैं. हैरान कर देने वाली इस घटना को देखने लोगों का हुजूम उमड़ रहा है। वाक्या पुराना है लेकिन लोगों की इसे देखने की चाहत उन्हें उस स्थान पर खींच रही है।

वैसे सड़को पर नित्य वाहनों के दुघर्टनाग्रस्त होने के साथ-साथ कई कारनामे दिखायी देते हैं। हादसों में कई जाने चली जाती हैं और लोग हादसों के लिए जिम्मेदार चालक को ठहराते हैं। लेकिन कभी-कभी कुछ ऐसा हो जाता है जिससे लोग चालक को शाबासी देते हैं। ऐसा ही कुछ हुआ हिमाचल प्रदेश में जब एक चालक से उसका वाहन अनियंत्रित हो गया और वाहन हवा में उड़ते हुए एक मकान की छत पर जा पहुंचा और इसमें चालक भी सुरक्षित रहा और वाहन भी। मकान को भी नुकासान नहीं हुआ। इसकी खबर लगते ही लोग इसे देखने उमड़ पडे़ और यह सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

चलिए बताते है आपको कि क्या है पूरा मामला। हिमाचल प्रदेश के जिला मंडी के सरकाघाट की परसदा हवानी पंचायत के द्वारडू में एक कार अनियंत्रित होकर सड़क से हवा में उछलकर सीधे एक मकान की छत पर जा पहुंची। इससे मकान के अंदर अफरा-तफरी तफरी मच गई। मकान को काफी नुकसान पहुंचा है। गनीमत यह रही कि हादसे में चालक बाल-बाल बच गया।

जानकारी के अनुसार, शनिवार को एक व्यक्ति अपनी कार में सरकाघाट से बरनोटा जा रहा था। जैसे ही सरकाघाट के द्वारडू मोड़ पर पहुंचा तो मोड़ काटते समय कार अनियंत्रित हो गई। चालक ने स्टेयरिंग घुमाने के बजाय गाड़ी के एकसीलेटर पर पैर रख दिया।

इससे कार सड़क से हवा में उछलकर करीब 12 फुट की दूरी पर बने मकान के लैंटल पर पहुंच गई। वहां बनी दीवार से जा टकराई। इससे दीवार क्षतिग्रस्त हो गई। साथ ही, लैंटल पर रखी पानी की टंकी भी टूट गई। सड़क से हवा में उड़कर लैंटल पर पहुंची कार को देखने के लिए लोगों की काफी भीड़ जुट गई। हर कोई इस घटना को देखकर हैरान था।

Leave a Reply