hamirpurHimachal

हमीरपुर जिला के बड़सर उपमंडल के रहने वाले एक व्यक्ति का बद्दी में अपहरण

kidnapping case solan
nn
loading...

हमीरपुर जिला के बड़सर उपमंडल के रहने वाले एक व्यक्ति को अज्ञात लोगों ने अपहरण कर लिया है। परिजनों से छुड़ाने की एवज में 2.50 लाख रुपये की फिरौती मांगी है।

फिरौती न देने पर जान से मारने की धमकी दी है।

बता दें कि पूनम कुमारी पत्नी रजनीकांत वर्तमान निवासी गांव बुरांवाला, बरोटीवाला व स्थाई निवासी गांव मसलाना कलां हरसौर तहसील बड़सर जिला Hamirpur ने Baddi पुलिस थाना में शिकायत दी है कि उनके पति रजनीकांत रविवार को सुबह 8 बजे निजी कंपनी एचआरआई कोस्मेटिक कंपनी बुरांवाला में नौकरी करने गए थे। उसके बाद रजनीकांत ने पूनम को फोन किया और कहा कि 8 बजे घर आ जाएंगा। इसके बाद उसके पति का फोन बंद हो गया।

इसके बाद पूनम को जियो नंबर से रजनीकांत का फोन आया कि उसे कुछ आदमियों ने बद्दी बस स्टैंड से अगवा कर लिया है और उसकी आंखों पर पट्टी बंधी है। ये लोग 2.50 लाख रुपये की मांग कर रहे हैं और वह इनको नहीं जानते हैं।

बाकायदा अकाउंट नंबर व आईएफएससी का कोड भी दिया गया।

पूनम ने शिकायत में कहा कि जब वह अपने पति के साथ बद्दी में नहीं रहती थी तो उसके पति चरण सिंह के बारे में बताते थे, उसके पास अकसर आते जाते रहते थे, परंतु वह उनको कभी मिली नहीं। सोमवार सुबह पूनम को फिर फोन आया कि खाते में अढ़ाई लाख रुपये डाल दो।

जब उसने पूछा कि आप कहां हो तो फोन काट दिया और अब तक बंद है।

पूनम ने शक जाहिर किया कि चरण सिंह नामक व्यक्ति ने फिरौती के लिए उसके पति को अगवा कर लिया है और मांग पूरी न होने पर जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। एसपी बद्दी रानी बिंदू ने बताया कि पुलिस ने मामला दर्जकर लिया है और थाना प्रभारी बद्दी कार्रवाई अमल में ला रहे हैं।

Leave a Reply