hamirpurHimachal

हमीरपुर में धाम से पहले ही भाग गई दुल्हन, पुरे गांव को दिया गया था न्यौता

दुल्हन
nn
loading...

नादौन क्षेत्र में शनिवार को धाम के दिन सवेरे दुल्हन के फरार हो जाने से खुशी का माहौल परेशानी में बदल गया। शुक्रवार को सांय के समय डीजे लगा कर परिजनों व दूल्हे राजा ने अपने सगे संबंधियों व दोस्तों के साथ मिल कर खूब मस्ती की। वहीं इसके साथ शनिवार को होने वाली धाम की तैयारियां भी चलती रही। रात को ही रसोइए तथा बैंडबाजे वाले भी पूरी तैयारी के साथ पहुंच गए। दुल्हन

पूरे गांव को धाम के लिए बुलाया गया था। जबकि घर के रिश्तेदार तो पहले ही घर में पहुंच चुके थे। परंतु जैसे ही शनिवार सुबह सब लोग जागे तो दुल्हन अपने कमरे से गायब पाई गई। पहले तो सबने सोचा कि कहीं बाहर गई होगी, लेकिन काफी देर तक ढूढ़ने पर भी जब उसका पता नहीं चला तो दूल्हे राजा सहित परिजनों के हाथ पांव फूल गए।

रिश्तेदारों को भी समझ नहीं आ रहा था कि वह अब शादी वाले घर में ही रूकें या अपने घरों की ओर लौट चलें। न ही रसोइ और बाजे वालों को कुछ समझ आ रहा था कि क्या करें। बेचारे बाजे वालों को तो घर में बाजा बजाने का ही मौका तक नहीं मिला। पता चला है कि दुल्हन को पहले ही घर पर बुला लिया गया था और शनिवार सुबह ही ज्वालामुखी मंदिर में विवाह होना तय था। घटना की क्षेत्र भर में चर्चा है।

Loading...
loading...

Leave a Reply