KangraPolitics

हार के बाद G.S.Bali ने EC से की फिर चुनाव करवाने की मांग, बीजेपी पर लगाए गुंडागर्दी के आरोप

बीजेपी पर लगाए गुंडागर्दी के आरोप

G.S.Bali
nn

विधानसभा चुनाव में वीरभद्र सिंह के कैबिनेट मंत्री G.S.Bali ने हारने के बाद चुनाव आयोग पर ही सवाल खड़े कर दिए हैं। बाली ने ईवीएम की सुरक्षा पर भी सवाल खड़े किए हैं। बाली ने कहा कि आयोग ने आदेश दिए थे कि ईवीएम मशीनों को उन कमरों में रखा जाए जहां इंटरनेट सेवा और वाई-फाई मौजूद न हों। लेकिन, अधिकारियों ने इसका उल्लंघन किया है और मशीने वहां रखी गई जहां इंटरनेट और वाई-फाई दोनों चल रहे थे।

loading...

अधिकारियों पर पक्षपात का आरोप लगाते हुए बाली ने कहा कि मतगणना केंद्रों में मोबाइल आदी उपकरण ले जाने की पाबंदी होने के बावजूद बीजेपी के कई एजेंट वहां मोबाइल ले गए। आयोग को अपनी छवि साफ करने के लिए उनका शक दूर करना होगा।

सरकार को दी नसीहत
हिमाचल में बनने वाली भाजपा की सरकार को जीएस बाली ने नसीहत भी दी। उन्होंने कहा कि आने वाली सरकार के लिए चार बड़े चैलेंज हैं, जिसके बारे में गंभीरता से सोचना होगा। वित्तीय घाटा, बेरोजगारी, कानून व्यवस्था और प्रदेश का विकास सभी मुद्दों को लेकर साथ चलना होगा। लोगों की जरूरतें और विकास की गाड़ी उस और मोड़नी होगी, जहां विकास के नाम पर सिर्फ घोषणाएं हुई हैं।

धूमल को CM बनाने के लिए सुखराम भी सीट छोड़ने को तैयार, कहां दे दूंगा त्याग पत्र

G.S.Bali ने बीजेपी पर लगाए गुंडागर्दी के आरोप

हिमाचल प्रदेश कांग्रेस नेता जीएस बाली ने नगरोटा बगवां में बीजेपी कार्यकर्ताओं की गुंडागर्दी के आरोप लागए है। जीएस बाली ने कहा कि अभी चुनाव परिणाम आए 2 दिन नहीं हुए कि कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर जानलेवा हमले हो रहे है जो कि निंदनीय है। चुनाव में हार-जीत का सिलसिला चला रहता है, लेकिन किसी के साथ मारपीट करना दुर्भाग्यपूर्ण है।

G.S.Bali

बाली ने कहा कि युवक को इतने बुरे हाल से पीटा गया है कि वे अस्पताल में भर्ती है और उसकी टांग में गंभीर चोटें आई हैं। विजय उम्मीदवार को बधाई देते हुए बाली ने कहा कि जिन भी बदमाशों में ऐसी घटना को अंजाम दिया है उनकी जांच जल्द पकड़ना चाहिए और सख्त कार्रवाई होनी चाहिए।

ठण्ड से बचने के इन जुगाड़ों को देखकर आपकी भी हंसी निकल जाएगी, नहीं यकीं तो देख लो ये तस्वीरें

[Total: 0    Average: 0/5]

Leave a Reply