HimachalSolan

हिमाचल : पिता ने अपनी 13 वर्षीय बेटी को बनाया हवस का शिकार, कई वर्षों से कर रहा है कुकर्म

हवस Rape In Solan
nn

सोलन शहर के साथ लगते बसाल गांव में पिता ने अपनी 13 वर्षीय बेटी को हवस का शिकार बनाया है। कई वर्षों से पिता अपनी बेटी का बलात्कार कर रहा था। जब हैवानियत की हद हो गई तो बेटी ने सोलन थाना में आकर पिता के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर छानबीन शुरू कर दी है।

पुलिस ने प्राप्त जानकारी के अनुसार बसाल में रहने वाला नेपाली मूल का व्यक्ति कलम बहादुर अपनी बेटी के साथ बीते कई वर्षों से बलात्कार कर रहा था।  कलम बहादुर  की पत्नी का देहांत हो चुका है। वर्तमान में उसकी बेटी दूसरी पत्नी के साथ रहती थी। इसी घर में अपनी बेटी के साथ कलम बहादुर भी रह रहा था।  मात्र 13 वर्षीय  बच्ची ने आरोप लगाया है कि उसका पिता बीते कई वर्षों से उसे हवस का शिकार बना रहा है। वह डर की वजह से थाना में नहीं आ पा रही थी।

आयु कम होने की वजह से अकेले घर से बाहर जाना बच्ची के लिए काफी मुश्किल था। सौतेली मां की सहायता से बच्ची सोलन सदर थाना में पहुंची है। यहां पर उसने पुलिस के समक्ष अपने साथ हुई हैवानियत की कहानी सुनाई है। पुलिस को दी गई शिकायत में उसने बताया कि 23 फरवरी को उसके पिता ने उसे हवस का शिकार बनाया है। एसपी सोलन मोहित चावला ने बताया कि पुलिस ने पोक्सो एक्ट व 376 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। उन्होंने कहा कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

Loading...
loading...
[Total: 0    Average: 0/5]

Leave a Reply