Himachal

हिमाचल पुलिस की दबंगई में 2 कॉन्सटेबल सस्पेंड ,SP की होगी कार्रवाई

nn
loading...
जानकारी के अनुसार, घटना बीते सोमवार रात की है. पुलिस लाइन मंडी में तैनात एक पुलिस कर्मी सिविल ड्रेस में अपनी कार में सवार होकर कहीं जा रहा था. भ्यूली के पास उसकी कार में खराबी आई. ऐसे में स्थानीय कारोबारियों ने उससे पेचकस मांगा.
स्थानीय कारोबारियों को सिविल ड्रेस में आया पुलिस कर्मी संदिग्ध लगा और इस कारण उनकी बहस शुरू हो गई. इतने में घटनास्थल से महिला थाने का एक पुलिस कर्मी गुजरा जिसे सिविल ड्रेस वाले पुलिस कर्मी ने अपने पास बुलाया.
बता दें कि इसके बाद यहां विवाद और गहरा गया, जिसके बाद पुलिस कर्मियों ने अपनी दबंगई दिखाना शुरू कर दिया. वीडियो में एक स्थानीय कारोबारी ये कह रहा है कि उसे पुलिस कर्मी ने थप्पड़ मारे और पुलिस कर्मी भी माफी मांगता हुआ नजर आ रहा है.
एसपी मंडी गुरदेव चंद शर्मा ने बताया कि सोशल मीडिया के माध्यम से घटना का पता चला था कि पुलिसकर्मियों ने स्थानीय लोगों के साथ दुर्व्यवहार किया है. ऐसे में उन्हें तुरंत प्रभाव से सस्पेंड कर दिया गया है और एएसपी मंडी पुनीत रघु को जांच का जिम्मा सौंपा गया है. उन्होंने बताया कि जांच के दौरान जो भी तथ्य सामने आएंगे उसी आधार पर आगामी कार्रवाई की जाएगी

loading...