HimachalUna

हिमाचल भी बन रहा “उड़ता पंजाब” , चिट्टे के ओवरडोज से 17 साल के युवक की मौत

nn

जिला ऊना के गांव कोटला खुर्द में नशे की ओवरडोज से 17 वर्षीय युवक की मौत हो गई, मृतक की पहचान रविंद्र कुमार निवासी डंगोली ऊना के रूप में हुई है। पुलिस ने परिजनों की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज करके छानबीन शुरू कर दी है।

loading...

वहीं, मृतक को नशे का अधिक सेवन करवाने वाले आरोपियों की धरपकड़ के लिए पुलिस ने तलाशी अभियान शुरू कर दिया है। देवभूमि में नशे का कारोबार लगातार फैलता जा रहा है। खासकर उन इलाकों में जो पड़ोसी राज्यों की सीमा के साथ लगते हैं। इससे पहले भी ऊना में एक युवक की मौत नशे के ओवरडोज से हो चुकी है।

इससे पहले भी हरोली क्षेत्र में नशे की ओवरडोज से युवकों की मौत से ऊना सुर्खियों में रह चूका है। नशे की ओवरडोज का शिकार हुए युवक की पहचान रविंद्र कुमार निवासी डंगोली के रूप में हुई है। मृतक के भाई ने बताया कि कोटला खुर्द और साथ लगते गांव के युवकों ने रविंद्र को फोन करके कोटला खुर्द में बुलाया और इस दौरान उन्होंने रविंद्र को चिट्टे का अधिक सेवन करवा दिया जिससे उसकी मौत हो गई।

रविंद्र के भाई की माने तो आरोपी युवक पहले भी नशे के केस में संलिप्त रह चुके हैं। उन्होंने बताया कि जब उन्हें रविंद्र के बेहोश होने बारे फोन आया तो उन्होंने तुरंत रविंद्र को क्षेत्रीय अस्पताल पहुंचाया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक के परिजनों ने इस संबंध में पुलिस को भी शिकायत सौंप दी है।

वहीं, सदर थाना प्रभारी सर्वजीत सिंह ने बताया कि मृतक के परिजनों की शिकायत के आधार पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और शिकायत में बताएं गए आरोपियों की धरपकड़ के लिए प्रयास तेज कर दिए हैं। एसएचओ सर्वजीत ने बताया कि मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए क्षेत्रीय अस्पताल में रखा गया है। वहीं, उन्होंने आरोपियों को शीघ्र की सलाखों के पीछे धकेलने का दावा किया।

[Total: 2    Average: 5/5]

Leave a Reply