Thursday, January 17, 2019
DharamshalaHimachalKangra

हैदराबादी युवक से मैक्लॉडगंज में हिमाचल पुलिस ने की मारपीट!

Hyderabad-youth-beaten-in-Mcleodganj_SECVPF
loading...

कांगड़ा। साइकिल में भारत भ्रमण पर निकले हैदराबाद के युवक के साथ धर्मशाला के मैक्लॉडगंज में मारपीट का मामला सामने आया है। पीड़ित युवक ने मारपीट करने वालों द्वारा खुद को हिमाचल पुलिस का जवान बताने की बात कही थी। जिसपर एसपी कांगड़ा ने फेसबुक पोस्ट कर जानकारी दी है।

बता दें साइकिल पर भारत भ्रमण पर निकले हैदराबाद के एक युवक के साथ मैक्लॉडगंज में चार बदमाशों ने मारपीट और बदसलूकी की थी। युवक ने अपने फेसबुक पोस्ट के जरिए ये बताया कि जिन बदमाशों ने उसके साथ मारपीट की वे खुद को हिमाचल पुलिस के जवान बता रहे थे। जिससे एक बार फिर प्रदेश में सुरक्षा व्यवस्था को लेकर सवाल उठने लगे थे।

भारत भ्रमण पर निकले युवक से पुलिस जवानों द्वारा मारपीट के पोस्ट से कांगड़ा पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया है। घटना की गंभीरता को देखते हुए मामले की जांच खुद कांगड़ा एसपी संतोष पटियाल ने की। जिसके बाद एसपी कांगड़ा ने अपनी फेसबुक पोस्ट पर जानकारी दी कि युवक को पुलिस के जवानों ने नहीं बल्कि स्थानीय लोगों ने पीटा है। एसपी संतोष पटियाल ने बताया कि पुलिस आरोपियों की तलाश में है एसपी ने साफ किया कि पीड़ित युवक ने अभी तक मामले में कोई एफआईआर तक दर्ज नहीं करवाई है।

इन्हें भी जरुर पढ़ें
loading...

Leave a Reply

BidVertiser