Mandi

होशियार सिंह के बाद मंडी में एक और वनरक्षक लापता

nn
होशियार सिंह के बाद मंडी में एक और वनरक्षक लापता
मंडी।। कुछ महीने पहले करसोग के जंगल में मृत पाए गए वनरक्षक होशियार सिंह का मामला सुलझा भी नहीं है कि एक और गार्ड के रहस्यमय ढंग से गायब होने का मामला सामने आया है। 

मंडी के बड़ा देव कमरूनाग में जातर में शामिल होने गए बल्ह के टोला गांव के रहने वाले वनरक्षक मोहन लाल 29 सितंबर से लापता हैं। इससे पूरे इलाके में चर्चा और आशंकाओं का माहौल बना हुआ है।

सोमवार को पुलिस के साथ एसडीआरएफ, वन विभाग, प्रशानिक अधिकारी और देवता कमेटी समेत कई लोगों ने कमरूघाटी में मोहन लाल को ढूंढने की कोशिश की, मगर कामयाबी नहीं मिली। बताया जा रहा है कि मोहन लाल के मोबाइल की आखिरी लोकेशन घीडी टावर से मिली थी। इसके बाद से उनका फोन स्विच ऑफ है। लोकेशन के आधार पर उनका पता लगाने की कोशिश की जा रही है। यह भी पता लगाया जा रहा है कि आखिरी बार उनकी बात किससे हुई।

परिजनों का परेशान होना इसलिए भी लाजिमी है, क्योंकि वनरक्षक होशियार पहले अचानक लापता हो गया था और उसके कुछ दिनों बाद उसका शव पेड़ से उल्टा लटका मिला था। पहले हत्या और फिर आत्महत्या का केस दर्द करने को लेकर पुलिस की आलोचना हुई थी। 

प्रदेश सरकार ने कई जांच टीमें बदली थीं, जिससे लोगों मे गुस्सा था। सरकार इस मामले में सीबीआई जांच करवाने को तैयार नहीं थी, मगर हाई कोर्ट ने इसका आदेश दिया है। अभी तक होशियार सिंह की मौत एक पहेली बनी हुई है।

Loading...
loading...

Leave a Reply