India

10वीं कक्षा की छात्रा से किया दुष्कर्म फिर बनाया उसका वीडियो

nn
loading...
गुरुग्राम के सेक्टर-5 थाना क्षेत्र में 10वीं कक्षा की छात्रा से दुष्कर्म करने व उसका वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने का मामला सामने आया है। पूरी घटना का खुलासा उस वक्त हुआ, जब परिजनों ने छात्रा के गाल पर निशान देखा। उन्होंने पुलिस को शिकायत दी।
पुलिस ने मामला दर्ज कर दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। बृहस्पतिवार को आरोपियों को अदालत में पेश किया गया, जहां से उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है।
सेक्टर-5 थाना क्षेत्र निवासी एक व्यक्ति ने बताया कि उनकी बेटी पास ही निजी स्कूल में 10वीं कक्षा की छात्रा है। बुधवार को उन्होंने बेटी के गाल पर निशान देखा। पूछने पर पूरे मामले का खुलासा हुआ।
पुलिस को दी शिकायत में उन्होंने बताया कि जून 2017 से उनकी बेटी ट्यूशन के लिए जाती थी। ट्यूशन के दौरान बेटी की सहेली ने अपने दोस्त प्रवीण राजपूत से मिलवाया। कुछ दिनों में उनकी दोस्ती हो गई।
आरोप है कि नवंबर 2017 में प्रवीण उसे अपने दोस्त के घर ले गया, वहां कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर दिया। जिससे वह बेसुध हो गई और उसके साथ दुष्कर्म किया गया। आरोपी ने उसकी वीडियो भी बनाई।
वीडियो का डर दिखाकर आरोपी ने उसके साथ कई बार अलग-अलग स्थान पर दुष्कर्म किया। सहायक पुलिस आयुक्त (अपराध) शमशेर सिंह ने बताया कि आरोपी सहित उसके दोस्त प्रदीप को गिरफ्तार कर लिया है। प्रदीप का केबल टीवी का काम है

loading...