Himachal

100 साल की बुजुर्ग महिला को काटते हुए घसीट कर ले गए आवारा कुत्ते

nn

उपमंडल की कोठी पंचायत के तहत आने वाले गांव में आवारा कुत्तों ने एक 100 साल की बुजुर्ग महिला पर हमला बोल दिया। एक साथ करीब आधे दर्जन कुत्तों ने महिला के जिस्म के कई हिस्सों को काट खाया और काफी दूर तक घसीटते हुए ले गए। काफी देर तक चिल्लाने और कुत्तों से संघर्ष व पास ही स्थित उसकी बहू के आने के कारण ही महिला छूट पाई। इस दौरान आसपास के लोग भी मौके पर जमा हो गए। उन्होंने महिला को लहूलुहान हालात में मौके से उठाकर पहले घर पहुंचाया और उसके बाद घुमारवीं अस्पताल में दाखिल करवाया। अस्पातल में उपचाराधीन महिला को करीब 40 टांके लगे हैं।

loading...

बहू के साथ खेतों में गई थी वृद्ध महिला
जानकारी के अनुसार कोठी गांव की रहने वाली द्रोपदी देवी (100) अपने घर के बाहर ही थोड़ी दूर पर गई हुई थी। घर से थोड़ी दूर अपनी बहू के साथ खेत तक गई हुई द्रोपदी देवी को बहू ने खेतों में मैला फैंकने तक एक जगह पर रुकने के लिए कहा तो पहले से पीछा कर रहे कुत्तों ने बहू के जाते ही द्रोपदी देवी पर हमला कर दिया। कुत्ते महिला को टांगों और जिस्म के दूसरे हिस्सों को मुंह में डालते हुए काफी दूर तक घसीटते हुए ले गए, लेकिन जैसे ही बहू ने द्रोपदी के चिल्लाने की आवाज सुनी तो वह हाथ में डंडे और पत्थर लेकर गई और किसी तरह से द्रोपदी को कुत्तों के कब्जे से छुड़ा ले आई।

लोग बच्चों की सुरक्षा को लेकर चिंतित
आवारा कुत्तों की इस दहशत के चलते इलाके में लोग अपने बच्चों आदि की सुरक्षा को लेकर बेहद चिंतित हैं। घुमारवीं स्थानीय प्रसाशन से इलाके के लोगों ने मांग की है कि पंचायत को इन कुत्तों को मारने के लिए निर्देश दें। दूसरी ओर पंचायत की प्रधान सुनीता देवी ने कहा है कि आने वाले दिनों में पंचायत में आम सभा में जनहित में कुत्तों को मारने के लिए प्रस्ताव लाएंगे क्योंकि जिस तरह से पंचायत में वारदात हुई है, उससे आम लोगों में जीवन के प्रति दहशत बनी हुई है।

 

[Total: 0    Average: 0/5]

Leave a Reply