Himachalkullu

11 साल की बच्ची ने उठाया खौफनाक कदम, मां-बाप के उड़े होश

nn

कुल्लू के इन्नर अखाड़ा बाजार में एक 11 वर्षीय बच्ची ने आत्महत्या कर ली। बच्ची ने कमरे में पंखे के हुक से दुपट्टा बांधकर फंदा लगा लिया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर छानबीन शुरू कर दी है। शव को पोस्टमार्टम के लिए क्षेत्रीय अस्पताल कुल्लू लाया गया है और पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया जाएगा। पुलिस के अनुसार 11 साल की अंजलि छठी कक्षा की छात्रा थी तथा अपने परिजनों के साथ इन्नर अखाड़ा बाजार में रहती थी। नेपाली मूल की इस बच्ची के परिजन कुल्लू में मजदूरी करते हैं।

कमरे में पंखे के हुक से लटका रहा था बच्ची का शव
बुधवार को लड़की अचानक अपने कमरे में चली गई और काफी देर तक दरवाजा नहीं खोला। जब परिजनों को चिंता हुई तो उन्होंने कमरे का दरवाजा खटखटाया। जब दरवाजा न खुलने पर परिजनों ने जोर लगाया तो दरवाजे की कुंडी टूट गई। जब उन्होंने भीतर का दृष्य देखा तो उनके होश फाख्ता हो गए। बच्ची का शव कमरे में पंखे के हुक से लटक रहा था।

सफेद रंग के दुपट्टे का किया इस्तेमाल
बच्ची ने फंदा लगाने के लिए सफेद रंग का दुपट्टा इस्तेमाल किया। इस बीच आस-पड़ोस के लोग भी वहां पहुंच गए। सूचना पर मौके पर पहुंचे कुल्लू सदर थाना के एस.एच.ओ. अशोक शर्मा ने परिजनों के बयान दर्ज किए। एस.एच.ओ. अशोक शर्मा ने कहा कि बच्ची ने ऐसा कदम क्यों उठाया इसका पता लगाया जा रहा है।

Loading...
loading...

Leave a Reply