Tech Gyaan

31 मार्च के बाद इन Jio यूजर्स को लग सकता है झटका, जानिए क्या है वजह

रिलायंस जियो
nn

रिलायंस जियो के आने के बाद से ही टेलीकॉम मार्केट में खलबली मची हुई थी। शुरुआती 6 महीनों में फ्री सर्विसेज देने के बाद कंपनी ने 99 रुपए में प्राइम मेम्बरशिप इंट्रोड्यूस की थी। प्राइम मेम्बर्स को कंपनी एक्स्ट्रा बेनिफिट देती है, साथ ही कम कीमत में रिचार्ज के प्लान भी प्राइम मेम्बर्स के लिए होते हैं।

loading...

पिछले साल 1 अप्रैल को प्राइम मेम्बरशिप कंपनी ने यूजर्स को दी थी। इसकी वैलिडिटी 31 मार्च को खत्म होने जा रही है। 31 मार्च में सिर्फ 4 दिन बाकी रह गए हैं और अभी तक कंपनी की ओर से कोई नया अनाउंसमेंट नहीं किया गया। ऐसे में प्राइम कस्टमर्स के मन में कई सवाल खड़े हो रहे हैं। अभी तक यह क्लियर नहीं हो पाया है कि कंपनी का अगला स्टेप क्या होगा? क्या कंपनी के रिचार्ज प्लान महंगे होंगे? या प्राइम मेम्बरशिप खत्म होगी? हालांकि एक्सपर्ट्स का कहना है कि कंपनी प्राइम मेम्बरशिप को खत्म नहीं करेगी और इसमें आगे भी अभी की तरह ऑफर दिए जाते रहेंगे।

सस्ते मिलते हैं प्लान

  •  प्राइम मेम्बर्स को जियो दूसरे यूजर्स की अपेक्षा रिचार्ज सस्ते में देता है। मान लीजिए कोई प्लान नॉर्मल यूजर के लिए 500 रुपए का है तो वे प्राइम मेम्बर के लिए 400 रुपए का ही होगा।
  •  कंपनी के सभी नए ऑफर प्राइम मेम्बर्स के लिए ही होते हैं।
  •  जियो समय-समय पर कैशबैक के ऑफर्स लाता है, यह सिर्फ प्राइम मेम्बर्स के लिए ही होते हैं। जैसे कुछ समय पहले ट्रिपल कैशबैक स्कीम आई थी जो सिर्फ प्राइम मेम्बर्स के लिए थी।
  •  प्राइम मेम्बर्स के लिए फ्री डाटा के ऑफर भी आते हैं। इसमें जियो डिवाइस खरीदने पर एक्स्ट्रा डाटा बेनिफिट मेम्बर्स को दिया जाता है।

 

[Total: 0    Average: 0/5]

Leave a Reply