HimachalShimla

56 साल के सैन्य अफसर ने नशीला पदार्थ पिलाकर 21 वर्षीय युवती से किया दुराचार

nn

सेना प्रशिक्षण कमान (आरट्रैक) शिमला में तैनात एक सैन्य अफसर को युवती के साथ दुराचार करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। सैन्य अफसर की उम्र करीब 56 साल बताई जा रही है। हरियाणा की रहने वाली 21 वर्षीय युवती की शिकायत पर पुलिस ने यह कार्रवाई की है।

शिकायत के अनुसार युवती अपने परिजनों से शिमला में अक्सर आती रहती है। इसी दौरान उसकी मुलाकात आरोपी सैन्य अफसर से हुई। आरोप है कि पहले आरोपी ने उसे नशीला पदार्थ पिलाया और उसके बाद जब उसे होश आया तो वह निर्वस्त्र थी।


शिकायत के साथ ही बुधवार देर रात युवती ने पुलिस को उस घर की निशानदेही करवाई जहां पर उसने दुराचार किए जाने का आरोप लगाया है। इसके बाद पुलिस ने आरोपी को मौके से गिरफ्तार कर लिया।

होश आया तो निर्वस्त्र थी

पुलिस के मुताबिक, युवती अमूमन परिजनों से मिलने के लिए शिमला आती थी। लड़की को मॉडलिंग का शौक है। इसी सिलसिले में आरोपी सैन्य अफसर से भी युवती की बातचीत हुई। आरोपी सैन्य अफसर युवती के परिजनों को अच्छे से जानता है।

himachali khabar

उनका आपस में गहरा परिचय भी है। युवती का कहना है कि 20 नवबंर को वह आरोपी के घर गई जहां उसे धोखे से नशीला पदार्थ पिलाकर उसके साथ दुराचार किया गया।


शिकायत मिलने के बाद शिमला सदर पुलिस उसे मेडिकल के लिए डीडीयू अस्पताल लाई। 21 नवंबर तड़के करीब साढ़े तीन बजे युवती का मेडिकल चैकअप कराया गया।

अभी भी सहमी हुई है युवती

पुलिस के अनुसार युवती अभी सहमी हुई है और खुलकर बात नहीं कर पा रही है। आरोपी सैन्य अफसर को स्थानीय अदालत में पेश किया जाएगा। युवती की शिकायत के आधार पर थाना सदर में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।


एसपी शिमला सौम्या सांबशिवन का कहना है कि युवती की वारदात स्थल की निशानदेही के बाद आरट्रैक में तैनात एक सैन्य अफसर को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी की उम्र 56 साल है। पुलिस ने शिकायतकर्ता युवती का मेडिकल कराने के बाद मामले की जांच तेज कर दी है।

Leave a Reply