Monday, April 22, 2019
Shimla

8वीं कक्षा का छात्र स्टोरेज टैंक में नहाने उतरा, मिली दर्दनाक मौत

loading...
8वीं कक्षा का छात्र स्टोरेज टैंक में नहाने उतरा, मिली दर्दनाक मौत – उपमंडल रामपुर की दोपदा पंचायत में एक स्कूली छात्र की सिंचाई के लिए बनाए गए स्टोरेज टैंक में डूबने से मौत हो गई है। सूचना मिलते ही पुलिस कर्मी मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण करने के उपरांत शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाने के लिए खनेरी अस्पताल पहुंचाया, जिसे पोस्टमार्टम करवाने के बाद परिजनों को सौंप दिया।

abhi abhi news

मृतक की शिनाख्त आशीष (14) पुत्र लाल चंद, गांव मघारा डाकघर दोपदा, तहसील रामपुर के रूप में हुई है। पुलिस के अनुसार आशीष हाई स्कूल मझेवली में 8वीं कक्षा का छात्र था। वह लंबे समय से अपने मामा के घर में ही रह रहा था। बीते रोज वह सिंचाई के लिए खेत में बने स्टोरेज टंैक में नहाने के लिए गया था, इसी दौरान यह हादसा घटित हुआ। पुलिस के अनुसार पानी के स्टोरेज टैंक में पानी की मात्रा अधिक होने के कारण छात्र पानी की टंकी के अंदर ही डूब गया।

स्टोरेज टैंक में पहले भी नहाने जाता था छात्र
स्थानीय लोगों ने पानी के स्टोरेज टैंक के पास आशीष के कपड़ों को पड़े देखा तो आशंका होने पर उन्होंने टंकी के अंदर झांक कर देखा तो आशीष टंकी के अंदर गिरा हुआ था। उसके बाद स्थानीय लोगों ने पुलिस को घटना की सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर पहले स्टोरेज टैंक को खाली किया और उसके बाद छात्र के शव को निकाला गया। सूचना है कि 5 फुट के इस पानी के स्टोरेज टैंक में पहले भी आशीष नहाने के लिए जाता था। डी.एस.पी. रामपुर अभिमन्यु वर्मा ने मामले की पुष्टि की है।

from Blogger https://ift.tt/2N5Jw6f

इन्हें भी जरुर पढ़ें
loading...

Leave a Reply