Tech Gyan

Nokia के इस स्मार्टफोन के लिए जारी हुअा एंड्रॉयड ओरियो बीटा Update

Nokia
nn

एचएमडी ग्लोबल स्वामित्व वाली कंपनी नोकिया ने अपने नोकिया 3 स्मार्टफोन के लिए एंड्रॉयड 7.1.2 नॉगट अपडेट को जारी कर दिया है। कंपनी ने ये लेटेस्ट एंड्रॉयड 8.1 ओरियो बीटा अपडेट इस स्मार्टफोन के लिए जारी कर दिया है। इस बात की जानकारी HMD ग्लोबल के चीफ ऑफिसर जूहो सार्विकस ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट के माध्यम से दी है।

loading...

यह अपडेट 1.6 जीबी साइज के साथ अाता है।

बता दें कि कंपनी ने नोकिया 3 के लिए ये अपडेट सॉफ्टवेयर बीटा प्रोग्राम नोकिया फोन बीटा लैब्स के माध्यम से जारी किया है। अपनी ID से लॉग-इन करके इस OTA अपडेट के लिए रिक्वेस्ट कर सकते हैं। वहीं यूजर्स इस अपडेट को फोन की सैटिंग्स में जाकर अबाउट फोन में भी चैक कर सकते हैं। कीमत की बात करें तो यह स्मार्टफोन  फिलहाल 8500 रुपए की कीमत के साथ ऑनलाइन माध्यम से बिक्री के लिए उपलब्ध है।

स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो इसमें 5 इंच की डिस्पले दी गई है। इसमें 1.3GHz क्वाड-कोर मीडियाटेक MT6737 प्रोसैसर दिया गया है । इसमें 2GB रैम और 16GB इंटर्नल स्टोरेज है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 128GB तक बढ़ाया जा सकता है।

कैमरे की बात करें तो नोकिया 3 में फ्रंट और रियर दोनों कैमरे 8-मेगापिक्सल के साथ आते है। वहीं, फोन को पावर देने के लिए इसमें 2650mAh की बैटरी है। यह डिवाइस 4G सपोर्ट के साथ वर्तमान में ऑपरेटिंग सिस्टम एंड्रॉयड 7.1.1 नॉगट पर आधारित है। कनैक्टिविटी के लिए माइक्रो USB 2.0, USB OTG, ब्लूटुथ, वाई-फाई, GPS और NFC आदि हैं।

[Total: 0    Average: 0/5]

Leave a Reply