HimachalMandi

Bank में जाम छलकाते अधिकारियों की Photo हुई Viral, 3 मैनेजर समेत 4 सस्पेंड

bank-employee-suspended-after-drinking-in-office_SECVPF
nn

Bank में जाम छलकाते अधिकारियों की Photo हुई Viral, 3 मैनेजर समेत 4 सस्पेंड – यूं तो बैंकों में पैसों का लेनदेन होता है, लेकिन जब ऑफिस टाइम खत्म हो जाता है तो फिर यहां जाम भी छलकने लग जाते हैं। कुछ ऐसा ही मामला सामने आया है हिमाचल प्रदेश राज्य सहकारी बैंक की सुंदरनगर शहर की चतरोखड़ी शाखा में।
प्राप्त जानकारी के मुताबिक बीती 18 मई को ऑफिस टाइम के बाद बैंक के तीन अधिकारी और एक चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी जाम छलकाने लग गए। किसी ने इनकी फोटो खींच कर वायरल कर दी और फोटो शिमला स्थित मुख्यालय को भेज दी। बैंक प्रबंधन ने इसकी पूरी जांच पड़ताल करने के बाद शाखा के अंदर शराब पीने वाले तीन अधिकारियों और एक चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी को सस्पेंड कर दिया है।

loading...

बैंक प्रबंधन ने इस फोटो के आधार पर राज्य सहकारी बैंक के टर्म ऑफ इम्प्लॉयमेंट एंड वर्किंग कंडीशन के रूल्स 59(ए) 1979 के तहत कार्रवाई की गई है। जबकि बैंक प्रबंधन द्वारा पत्र संख्या 339/18.05.2018-19 दिनांक 23 मई 2018 को हैड ऑफिस आर्डर संख्या 35/2018-19 में इस बावत आदेश जारी किए गए हैं। डीएम ऑफिस के प्रबंधक देश राज पर दोहरी गाज गिरी है। उन्हें सस्पेंड करने के साथ ही उनका तबादला शिमला जिला की नारकंडा शाखा में कर दिया गया है।

वहीं, दो शाखा प्रबंधकों फतेह सिंह और प्रेम सहित चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी जितेंद्र को सस्पेंड किया गया है। सस्पेंशन की पुष्टि राज्य सहकारी बैंक के डिविजनल मैनेजर रविंद्र सिंह ने की है। इस कार्रवाई के बाद अब ऐसी चर्चा है कि बैंक की इस शाखा में निदेशक का जो कमरा है वहां आए दिन पार्टियों का दौर चला रहता था और उस दिन भी कुछ ऐसा ही हो रहा था। किसी ने इसकी फोटो खींच दी और मामला उजागर हो गया।

[Total: 0    Average: 0/5]

Leave a Reply