ChambaHimachal

Chamba में पैसे डबल करने के नाम पर कंपनी ने ठगे लाखों रुपए, मामला पहुंचा DC के पास

double-money company
nn
loading...

हिमाचली ख़बर : जिला में चंद समय के बाद पैसे को डबल करने के नाम पर लाखों रुपए की चपत लगाने का मामला सामने आया है। उपमंडल में रहने वाले 21 लोगों ने पुलिस थाना किहार की कार्यशैली को लेकर डी.सी. चम्बा से शिकायत की। शिकायतकर्ताओं ने अपने शिकायत पत्र के माध्यम से पुलिस पर आरोप जड़ा है कि उनकी खून-पसीने की कमाई को धोखे से चट करने वाले के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाने के बावजूद अब तक कोई भी कार्रवाई अंजाम में नहीं लाई गई है। यही वजह है कि प्रभावितों को इंसाफ पाने के लिए जिला प्रशासन का दरवाजा खटखटाने के लिए मजबूर होना पड़ा है। Double Money Company 

पैसा लौटाना तो दूर पहचाने से भी कर दिया इंकार Double Money

शिकायतकर्ताओं में शामिल जगदीश, चिनालू राम, खेलकू, केहर सिंह, प्यारी देवी, पानो देवी, योगराज, नारदेई, प्रेमलाल, ज्ञान चंद, केहर सिंह, किशन चंद व टेक चंद आदि ने डी.सी. चम्बा को सौंपे अपने शिकायत पत्र के माध्यम से बताया है कि उन्होंने अपने खून-पसीने की कमाई एक कंपनी के एजैंट द्वारा यह कहने पर लगा दी की कि कुछ समय में उनका पैसा डबल हो जाएगा लेकिन जब समयावधि पूरा होने के बाद वे अपनी दोगुनी रकम को वसूल करने के लिए उक्त एजैंट के पास गए तो उसने पैसा लौटाना तो दूर उन्हें पहचाने से भी इंकार कर दिया। लोगों ने कहा कि इससे साफ हो गया कि उनके साथ धोखा हुआ है।

आरोपी के खिलाफ कड़ी कानूनी कार्रवाई के दिए जाएं आदेश
शिकायतकर्ताओं ने कहा कि जब उन्होंने इस बारे एस.डी.एम. सलूणी से शिकायत की तो उन्होंने यह मामला पुलिस थाना किहार भेज दिया। 15 फरवरी को जब वे पुलिस थाना किहार गए तो वहां भी उन्हें निराशा ही हाथ लगी और पुलिस ने कुछ नहीं किया, ऐसे में इस मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस को उक्त व्यक्ति के खिलाफ कड़ी कानूनी कार्रवाई करने के आदेश जारी करें जिसने उनकी खून-पसीने की कमाई को धोखे से हड़पने का पूरा षड्यंत्र रचा है।  उधर, डी.सी. चम्बा हरिकेश मीणा ने कहा कि यह बात ध्यान में लाई गई है जिसके चलते एस.पी. चम्बा को आगामी कार्रवाई के लिए भेज दिया है।

Leave a Reply