ChambaHimachal

Chamba-Holi मार्ग पर Car Accident में एक व्यक्ति की मौत

accident
nn

भरमौर (चंबा)। चंबा-होली मार्ग पर गरोला के पास रावी नदी में कार गिरने से एक व्यक्ति की मौत हो गई। हादसा उस समय हुआ जब कार चालक गरोला से खड़ामुख की ओर जा रहा था। इसी दौरान झिरडू नामक स्थान पर वह नियंत्रण खो बैठा और कार 700 मीटर गहरी खाई में जा गिरी।

जानकारी अनुसार सुलाखर निवासी वेद प्रकाश पुत्र खोजू राम ऑल्टो कार में सवार होकर रविवार देर रात गरोला से खड़ामुख की तरफ जा रहा था। झिरडू नामक स्थान पर अचानक उसने गाड़ी से नियंत्रण खो दिया। इससे गाड़ी में रावी तट पर जा गिरी, जिससे उसके परखचे उड़ गए।

हादसे में वेदप्रकाश की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के समय गाड़ी में वह अकेला ही था।

अन्यथा जानमाल का नुकसान ज्यादा हो सकता था। कार के नीचे गिरने से हुई आवाज को सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे। उन्होंने हादसे की सूचना भरमौर पुलिस को दी। पुलिस की टीम सूचना मिलते ही घटनास्थल पर पहुंची। पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से खाई से शव को सड़क तक पहुंचाया। यहां से शव को पोस्टमार्टम के लिए भरमौर अस्पताल पहुंचाया गया।

सोमवार को पोस्टमार्टम करवाने के बाद शव को परिजनों के हवाले कर दिया गया। वहीं पुलिस दुर्घटना के कारणों की छानबीन कर रही है। पुलिस अधीक्षक डॉ. मोनिका ने बताया कि चंबा-होली मार्ग पर कार दुर्घटना में व्यक्ति की मौत हुई है। पुलिस ने सोमवार को पोस्टमार्टम करवाकर शव मृतक के परिजनों को सौंप दिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Loading...
loading...

Leave a Reply