hamirpurHimachalPolitics

CM के कान में बड़ी बात कह गए धूमल, कई लोग जान गए ये ‘राज की बात’

nn
loading...

हमीरपुर। सुजानपुर में 27 फरवरी से 2 मार्च तक मनाए जाने वाले राज्य स्तरीय होली महोत्सव कार्यक्रम में सीएम जयराम और पूर्व सीएम शोर शराबे में काफी देर तक गुफ्तगू करते नजर आए। मंच पर और रास्ते में पैदल चलते हुए पूर्व सीएम प्रेम कुमार धूमल, सीएम जयराम से ये कहते सुने गए कि जंजैहली विवाद में उनका नाम कैसे आ गया। हालांकि धूमल के इस सवाल का जवाब सीएम ने हंसी में टाल दिया।

पगड़ी रस्म।
आपको बता दें कि सीएम जयराम के निर्वाचन क्षेत्र जंजैहली में एसडीएम ऑफिस की नोटिफिकेशन कोर्ट ने रद्द कर दी थी। अब एसडीएम ऑफिस थुनाग में शिफ्ट कर दिया गया है। एसडीएम ऑफिस की नोटिफिकेशन रद्द होने पर जंजैहली में अभी भी कुछ लोग भूख हड़ताल पर बैठे हुए हैं और लगातार सरकार और सीएम के खिलाफ प्रदर्शन हो रहे हैं। लोगों ने पुलिस पर पथराव किए, सीएम के पुतले की शव यात्रा निकाली और सरकार पर आरोप लगाया कि वो जंजैहली मामले में कोर्ट में अपना पक्ष जानबूझकर नहीं रख रहे हैं।

इस विवाद के बीच सीएम ने जंजैहली के लोगों से शांति बनाए रखने की अपील की। सीएम ने सिराजवासियों के लिए खास तोहफा देते हुए सचिवालय में अपनी विधानसभा के लोगों की समस्याएं सुनने के लिए एक कमरा बुक किया है। कमरे में अफसर और कर्मचारियों की नियुक्ति भी की गई है और 24 घंटे के लिए एक हेल्पलाइन नंबर भी उपलब्ध कराया गया है।

loading...

Leave a Reply