DharmashalaHimachalKangra

पूरी दुनिया में viral हुई ‘बदबूदार जुराबों’ वाली हिमाचल की खबर

dirty socks news
nn
loading...

कुछ दिन पहले खबर आ रही थी कि हिमाचल पुलिस ने बिहार के एक युवक को हिरासत में ले लिया था, जिसने एचआरटीसी की बस में जुराबें उतार दी थी। जुराबों की बदबू से परेशान यात्रियों ने जब इस युवक को जूते पहनने या जुराबों को बाहर फेंकने को कहा था तो उसने इनकार कर दिया था। dirty socks news

बाद में बहस इतनी बढ़ी कि गाली-गलौच और धमकियों का सिलसिला शुरू हो गया। परेशान होकर ड्राइवर ने पुलिस स्टेशन के सामने बस रोक दी थी। पुलिस ने लोगों की शिकायत के आधार पर युवक को हिरासत में लेकर हुड़दंग मचाने का मामला दर्ज किया था।

 

पुरे मीडिया ने dirty socks news को किया कवर

हालांकि बिहार के समस्तीपुर के रहने वाले 27 साल के युवक प्रकाश कुमार का कहना है कि बिना वजह बाकी सवारियों ने उसे टारगेट किया। मगर इस पूरे मामले की खबर पहले हिमाचल प्रदेश के मीडिया में सुर्खियों में रही, फिर पूरे देश के मीडिया में इसे जगह मिली और अब यह भारत की सीमाओं से बाहर भी पहुंच गई है। कई इंटरनैशनल मीडिया संस्थानों ने अपनी वेबसाइट पर इस खबर को प्रकाशित किया है।

ये भी जरुर पढ़ें – देश में इलेक्ट्रिक बस चलाने वाला पहला राज्य बना हिमाचल

दरअसल यह मामला है ही अनोखा। शीर्षक दिया गया है- बदबूदार जुराबों के लिए पुलिस ने भारत में गिरफ्तार किया एक शख्स। हालांकि अंदर पूरा मामला विस्तार से लिखा गया है। पाकिस्तान, युनाइटेड किंगडम और अमरीका तक के अखबारों ने इसे जगह दी है। जीकेमेनन्यूयॉर्क डेलीएआरवाई न्यूज़ईवनिंग स्टैंडर्डद एक्सप्रेस ट्रिब्यून (पाकिस्तान), बीबीसी और मेट्रो में यह प्रकाशित हुई है। इन खबरों को पढ़ने के लिए आप पिछली लाइन में दिए गए अख़बारों के नाम पर क्लिक कर सकते हैं। हालांकि सभी का कॉन्टेंट लगभग एक जैसा है।

हिमाचल की ताज़ा ख़बरें अपनी फेसबुक पर पाने के लिए अभी लाइक कीजिये हमारा फेसबुक पेज

loading...

Leave a Reply