HimachalShimla

Gudiya Case: सीबीआई की स्टेटस रिपोर्ट से कोर्ट अब भी नाखुश

nn

गुड़िया गैंगरेप और मर्डर केस में बुधवार को हिमाचल हाईकोर्ट में सुनवाई हुई। जहां सीबीआई ने कोर्ट में सीलबंद लिफाफे में स्टेटस रिपोर्ट पेश की। CBI द्वारा सौंपी गई स्टेटस रिपोर्ट को हाईकोर्ट की डबल बेंच ने पढ़ने और जांचने के बाद CBI से पूछा है कि अभी तक उनके पास ऐसी कोई साफ तस्वीर नहीं है, जिसके दम पर ये कहा जा सकता है कि ये मामला सुलझा लिया गया है।

loading...

हाईकोर्ट ने सीबीआई को 8 मई तक हलफनामा दायर करने के निर्देश दिए हैं। 8 मई को सीबीआई के एफिडेविट देने के बाद हाईकोर्ट ये फैसला करेगा कि उनको 9 मई को पेश होना है या नहीं। कोर्ट ने मीडिया में लीक हो रही स्टेटस रिपोर्ट के कंटेंट को लेकर CBI की खरी खोटी सुनाई।

कोर्ट ने कहा कि आखिर मीडिया तक कैसे पहुंच रही स्टेटस रिपोर्ट की सारी जानकारियां।

कोर्ट ने पूछा कि क्या सीबीआई और भी कोई स्टेस्ट रिपोर्ट देगी? जिस पर सीबीआई ने कहा कि ये आखिरी रिपोर्ट है और उन्होंने केस को करीब-करीब सुलझा दिया है उम्मीद है कि जल्द इस केस को पूरी तरह से सुलझा देगी। सीबीबीआई ने कहा की उन पर संविधानिक प्रावधानों के तहत मामले को समयबद्ध समय मे पूरा करने की बाध्यता है और इसके लिए 11 जुलाई तक का समय है। सीबीआई ने ये भी साफ किया कि उस से पहले ही केस को सुलझा दिया जाएगा।

[Total: 0    Average: 0/5]

Leave a Reply