HimachalShimla

Gudiya Case: आरोपी नीलू की जमानत को नहीं आया कोई वकील

neelu
nn

Gudiya Case: आरोपी नीलू की जमानत को नहीं आया कोई वकील : गुड़िया रेप और मर्डर केस से जुड़े मामले में आरोपी नीलू चरानी की न्यायिक हिरासत 14 जून तक बढ़ गई है। सोमवार को न्यायिक अवधि पूरी होने पर आरोपी को अदालत में पेश किया गया, जहां से उसे 14 जून तक न्यायिक हिरासत में भेजने के आदेश सुनाए गए। सोमवार को हुई सुनवाई के दौरान बचाव पक्ष (नीलू) की तरफ से कोई वकील अदालत में पेश नहीं हुआ।

loading...

उल्लेखनीय है कि शिमला बार एसोसिएशन ने गुडिय़ा केस से जुड़े आरोपियों की पैरवी न करने का फैसला ले रखा है। ऐसे में केस से जुड़े पुलिस लॉकअप हत्याकांड मामले में भी गिरफ्तार आरोपी पुलिस कर्मियों की पैरवी के लिए भी कोई वकील आगे नहीं आ रहा है। गौर हो कि बीते 6 जुलाई को कोटखाई के दांदी जंगल में गुड़िया का शव बरामद किया गया था। छात्रा 2 दिन पहले स्कूल से रहस्यमयी हालात में गायब हो गई थी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में छात्रा के साथ दुष्कर्म के बाद हत्या करने की पुष्टि हुई थी।

पेश किया जा चुका है चालान

गुड़िया केस में सी.बी.आई. ने बीते 13 अप्रैल को चिरानी नीलू को गिरफ्तार किया था। आरोपी के खिलाफ अदालत में चालान पेश किया जा चुका है। इसकी प्रारंभिक जांच स्थानीय पुलिस ने की थी और बाद में इसकी जांच विशेष जांच दल को सौंपी गई थी और उसके बाद मामले की जांच सी.बी.आई. के सुपुर्द की गई।

[Total: 0    Average: 0/5]

Leave a Reply