kullu

पहले पिलाई पति को शराब और फिर आशिक के साथ मिलकर पति को उतारा मौत के घाट

पति को पहले शराब पिलाई फिर आशिक संग मौत के घाट उतारा

nn

हिमाचल प्रदेश के कुल्लू जिले के जीया में एक अप्रैल को कुंए से मिले शव मामले ने नया खुलासा हुआ है. पुलिस ने इस गुत्थी को सुलझा लिया है.

पुलिस जांच में खुलासा हुआ है कि उक्त शव छत्तीसगढ़ के जशपुर जिला के 30 वर्षीय सुरेंद्र तिगा का है, जो कुल्लू में अपनी पत्नी के साथ काम करने आया था. लेकिन 23 वर्षीय पत्नी ने अपने आशिक के साथ मिलकर अपने पति की मौत की कहानी लिख डाली.

पुलिस जांच में खुलासा हुआ है कि सुरेंद्र तिगा की पत्नी प्रेमता का 37 वर्षीय पश्चिमी बंगाल निवासी किशोर के साथ अफेयर चल रहा था. सुरेंद्र तिगा ने पत्नी को आशिक के साथ रंग रलियां मनाते हुए पकड़ लिया.

पति को पहले शराब पिलाई फिर आशिक संग मौत के घाट उतारा

उसके बाद शराब पीकर पत्नी को मारने पीटने लगा. पत्नी ने अपने पति की इस प्रताड़ना से बचने के लिए अपने आशिक के साथ मिलकर पति की हत्या की योजना बनाई.

इस तरह जनवरी के अंतिम सप्ताह में पत्नी और उसके आशिक किशोर ने मिलकर सुरेंद्र तिगा को शराब पिलाई और जीया के पास बने कुंए के पास ले गए. यहां फिर तीनों ने बैठकर पहले शराब पी.

हालांकि, सुरेंद्र को ज्यादा शराब पिलाई गई. जब सुरेंद्र शराब के नशे में पूरी तरह धुत्त हो गया तो पत्नी और आशिक ने उसे कुंए में धकेल कर बंद कर दिया. उसके बाद दोनों भुंतर के पास ही एक साथ रहने लगे. कुंए से जब करीब दो महीने के बाद शव बरामद हुआ तो पुलिस जांच से इस सारे प्रकरण का खुलासा हो गया.

Loading...
loading...

Leave a Reply