India

Live डिबेट में एंकर के सवालों से भड़के कांग्रेस नेता, जाहिल और दल्ला कहकर माइक फेंककर छोड़ दी Live डिबेट

nn
loading...

Live डिबेट में एंकर के सवालों से भड़के कांग्रेस नेता, जाहिल और दल्ला कहकर माइक फेंककर छोड़ दी Live डिबेट – 

कांग्रेस के सीनियर लीडर और पूर्व केंद्रीय मंत्री सैफुद्दीन सोज एक बार फिर विवादों में हैं। एंकर के सवालों से भड़के सोज ने टीवी पर LIVE डिबेट के दौरान माइक फेंक दिया और डिबेट छोड़कर चले गए।

सोज ने अपनी बुक ‘कश्मीर: ग्लिम्पेज ऑफ हिस्ट्री एंड द स्टोरी ऑफ स्ट्रगल’ के लॉन्च इवेंट में सरदार पटेल को लेकर विवादित बयान दिया था। इसी को लेकर एंकर ने सोज से सवाल किए थे। इस पर झल्लाए सोज ने कहा- ‘आप बहुत जाहिल आदमी हैं। आपको पता ही नहीं कि सरदार पटेल कितने बड़े नेता थे। दफा हो जाओ यहां से… मैं सरदार पटेल को उतना ही बड़ा लीडर मानता हूं जितना पंडित नेहरू को.. ये कौन है दल्ला कहीं का.. ये कौन है जो मेरी बात नहीं सुन रहा, सिर्फ अपनी बात कह रहा है…ये कौन सा चैनल है?’

सैफुद्दीन सोज ने कहा था कि देश को एक सूत्र में बांधने वाले सरदार पटेल कश्मीर को पाकिस्तान के हवाले करने के लिए तैयार थे, लेकिन हैदराबाद पर बात करने के लिए बिलकुल तैयार नहीं थे। सोज के इस बयान पर विवाद हुआ था। बीजेपी की तरफ से सेंट्रल मिनिस्टर जितेंद्र सिंह ने पलटवार करते हुए कहा था कि पटेल को कश्मीर मसले से दूर रखा गया, अगर उन्हें जिम्मेदारी सौंपी जाती तो इतिहास कुछ और होता।

from Blogger https://ift.tt/2MybAiJ

Leave a Reply