Saturday, January 19, 2019
HimachalUna

चिंतपूर्णी में पंजाबी युवकों ने टैक्सी चालक पर तानी रिवॉल्वर

Chintpurni pistol punjabi
loading...

प्रसिद्ध शक्तिपीठ Chintpurni में मंगलवार को पंजाब से आए युवकों ने स्थानीय टैक्सी चालक पर रिवॉल्वर तान दी। मामला मंगलवार सुबह का है जब स्थानीय चालक अपनी गाड़ी को साफ कर रहा था। उसी दौरान बस स्टैंड की ओर से पंजाब से आए युवक अपनी गाड़ी को मोडऩे लगे और बैक करते समय गाड़ी की स्थानीय चालक की गाड़ी से टक्कर हो गई।

इस दौरान चालक को भी टांग में चोट लगी। इस बाबत जब चालक उक्त युवकों के साथ बहसबाजी करने लगा तो उसी दौरान गाड़ी में से निकले एक युवक उसकी कनपटी पर रिवॉल्वर रख दी। उसके बाद उक्त युवक वहां से चले गए। स्थानीय चालक ने गाड़ी से उनका पीछा किया और भरवाईं चौक पर गाड़ी लगाकर पुलिस को सूचित करने गया लेकिन उक्त बिगड़ैल युवकों ने भरवाईं में फिर गाड़ी को टक्कर मार दी और मौके से फरार हो गए। पुलिस ने उनका पीछा भी किया लेकिन वे हिमाचल सीमा को क्रॉस कर गए थे।

पुलिस की कार्यप्रणाली पर उठाए सवाल
इस मामले को लेकर स्थानीय पीड़ित चालक सन्नी वीरेंद्र ने पुलिस की कार्यप्रणाली पर भी सवाल उठाए हैं। उसने कहा कि अगर इस मामले में कोई बड़ा हादसा हो जाता तो कौन जिम्मेदार होता। उसने बताया कि उसने चिंतपूर्णी पुलिस को फोन पर भी इस बारे सूचना दी लेकिन पुलिस कर्मियों की कार्य इच्छाशक्ति की कमी के चलते पंजाब से आए युवक यहां से आराम से निकल गए। हालांकि किन्नू पैट्रोल पम्प के बाहर भी युवकों की गाड़ी को रोका गया लेकिन उस दौरान भी कोई पुलिस टीम मौके पर नहीं पहुंची।

आसानी से बॉर्डर क्रॉस कर गए युवक
बहरहाल पुलिस की सुस्त कार्यप्रणाली के चलते युवक आसानी से बॉर्डर क्रॉस कर गए। चिंतपूर्णी में घटनास्थल पर खड़े लोगों की मानें तो पंजाब से आए उक्त युवक अप्लायड फॉर वरना में थे। वहीं थाना प्रभारी जगवीर सिंह ने बताया कि सूचना मिलते ही पुलिस अधिकारी को भेजा गया था जो गगरेट तक पीछा करते हुए गए लेकिन उक्त गाड़ी बॉर्डर पार कर चुकी थी। इस मामले में कार्रवाई जारी है।

क्या कहते हैं एस.पी. ऊना
एस.पी. ऊना दिवाकर शर्मा ने कहा कि चिंतपूर्णी में लड़ाई-झगड़े को लेकर सूचना थाने में आई थी। अगर कोई ड्यूटी में कोताही बरतता पाया जाएगा तो कार्रवाई अमल में लाई जाएगी और मामले की छानबीन की जाएगी।

इन्हें भी जरुर पढ़ें
loading...

Leave a Reply

BidVertiser