Tech Gyaan

Reliance Jio के ग्राहकों के लिए बुरी खबर, 27 फरवरी से बंद हो जाएगी ये सेवा

Reliance Jio
nn

Reliance Jio मोबाइल नेटवर्किंग की सफल कम्पनी बन चुकी है हाल ही में जियो ने अपने ग्राहकों को अलर्ट कर दिया है जिससे ग्राहक को बड़ा झटका लगने वाला है जानकरी के अनुसार 27 फरवरी के बाद जियो मनी मोबाइल वॉलेट से ग्राहक पैसे ट्रांसफर नहीं कर पाएंगे जियो ने इसकी जानकारी एसएमएस के जरिए दी है यह फैसला आरबीआई की गाइडलाइन के बाद लिया गया है आइये जानते अब कैसे पैसे ट्रांसफर कर संकेंगे.

Reliance Jio मोबाइल वॉलेट से नहीं कर पाएंगे पैसा बैंक में ट्रांसफर

जानकारी के मुताबिक मोबाइल वॉलेट से पैसा बैंक में ट्रांसफर करने की सुविधा को बंद कर रहा है इसके पीछे जियो ने आरबीआई की गाइडलाइन का हवाला दिया है जियो ने यह भी कहा की ग्राहक अपने पैसे इस तारीख से पहले ट्रांसफर कर लेते हैं तो उनसे कोई चार्ज नही लिया जाएगा लेकिन आपको यह ट्रान्सफर एक ही बार में करना होगा.

खबर के मुताबिक जब कंपनी से आरबीआई गाइडलाइंस पर जानकारी मांगी गई तो कंपनी ने वह नहीं दी है जानकारी के अनुसार जियो के कस्‍टमर केयर से बताया गया की जरूरी लाइसेंस लिया जा रहा है. जियो जल्द ही जियो पेमेंट बैंक की सुविधा को शुरू करेगी इसके बाद जियो से आसानी से पैसा बैंक में आसानी से ट्रांसफर हो सकेगा.

ख़बर अभी जारी है आप ये खबरें भी पढ़ सकते हैं 

कंपनी के तरफ से अभी कोई जानकरी नही मिली है की पेमेंट बैंक कब आएगा माना जा रहा है जियो पेमेंट बैंक मार्च के अंत तक अपनी सेवाएं शुरू कर सकता है कहा जा रहा की पेमेंट बैंक आने में देरी भी हो सकती है क्योकि इसके पीछे भी आरबीआई की नई गाइडलाइंस हैं.

Loading...
loading...
[Total: 0    Average: 0/5]

Leave a Reply