Ajab GazabIndia

अगर आपको भी सड़क पर पड़ा मिले 100 रुपये का नोट तो समझ जाना.

अगर आपको भी सड़क पर पड़ा मिले 100 रुपये का नोट तो समझ जाना.

अगर आपको भी सड़क पर पड़ा मिले 100 रुपये का नोट तो समझ जाना.
आज के समय में मार्केटिंग और विज्ञापन पर बहुत अधिक खर्चा करना पड़ता है। इसके लिए 100 रुपये के नोट जैसे दिखने वाले कागज का इस्तेमाल किया गया। हाल ही में वायरल इस वीडियो को देखकर आप भी इस गजब के आइडिये की तारीफ करते नहीं थकेंगे। कैफे के विज्ञापन के लिए ये तगड़ा जुगाड़ देखते ही देखते इंटरनेट पर लोगों का ध्यान खींचने लगा। लोगों को ये तरीका खूब पसंद आ रहा है।

सड़क पर मिल रहा 100 रूपए का नोट

अगर राह चलते सड़क पर पैसे पड़े मिल जाए, तो बहुत कम ही लोग होंगे जो इग्नोर करेंगे और अगर नोट 100 रुपये का हो तो कोई नजरअंदाज नहीं करेगा। वीडियो में दिखाया गया कि, कागज के एक तरफ सौ रुपये का नोट छपा है, जबकि दूसरी तरफ अपने कैफे का विज्ञापन छापा है। सड़क पर मिले सौ रुपये का नोट समझ कर कोई भी इसे उठा लेगा, लेकिन अगले ही पल दूसरी तरफ विज्ञापन देखकर खुद को ठगा भी महसूस करेगा।

यूजर्स कर रहे कमेंट

इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को @cafe_mantralay नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। इस वीडियो को अब तक 3 लाख 11 हजार से अधिक लोग लाइक कर चुके हैं। वीडियो देख चुके कुछ यूजर ने इसे स्मार्ट एडवरटाइजिंग बताया। कईयों ने कहा कि, यह तो धोखा है भाई। कुछ का कहना है कि, अपने नए बिजनेस के लिए इस तरीके को जरूर आजमाएंगे।

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply